‘शमशेरा’ में रणबीर के साथ कास्ट किए जाने के बाद एक्ट्रेस ने की रणबीर की जमकर तारीफ

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘संजू’ को लेकर काफी चर्चा में हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है. ट्रेलर रिलीज़ के बाद से सभी रणबीर की खूब तारीफ कर रहे हैं. ‘संजू’ के बाद रणबीर कपूर ‘शमशेरा’ में नजर आने वाले हैं.

#Shamshera – (Link in bio) #RanbirKapoor #KaranMalhotra @yrf

A post shared by Shamshera (@shamsheramovie) on

इस फिल्म में उनके साथ वाणी कपूर भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म एक्शन पेड फिल्म है. फिल्म में रणबीर के साथ काम करने को लेकर वाणी कपूर का कहना है कि, ‘पावरहाउस ऑफ टैलंट यानी रणबीर कपूर के साथ काम करना शानदार होगा.’

SUMMER 🏖☀️💗

A post shared by VK (@_vaanikapoor_) on

आगे वाणी ने कहा कि, ‘कलाकार के तौर पर रणबीर जैसे टैलंटेड एक्टर के साथ काम करना शानदार होगा. रणबीर ऐसे शख्स हैं, जिनकी मैं प्रशंसक हूं और जिनकी फिल्में देखना मुझे हमेशा से पसंद रहा है. वाणी ने बताया कि यह तारीफ की बात है कि करण ने मुझमें यह किरदार निभाने की क्षमता देखी. ‘शमशेरा’ एक ड्रीम प्रोजेक्ट है. मुझे यह सौभाग्य मिला और इस तरह की अलग और दिलचस्प भूमिका मिली.’

Cool for the summer 🎵

A post shared by VK (@_vaanikapoor_) on

बता दें ‘शमशेरा’ की शूटिंग साल 2018 के आखिर में शुरू की जाएगी जो कि 2019 तक पूरी होगी. यह फिल्म एक्शन से भरपूर होगी. इस फिल्म का डायरेक्शन करण मल्होत्रा करने वाले हैं. फिल्म में रणबीर का एक्शन बेस्ड अंदाज देखना बेहद दिलचस्प होगा. फिल्म का टीज़र भी रिलीज़ किया जा चुका है जो कि दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

बात करें रणबीर की आने वाली फिल्म ‘संजू’ बायोपिक की तो यह फिल्म 29 जून को रिलीज़ होगी. फिल्म में अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, परेश रावल, मनीषा कोईराला, दिया मिर्जा, बोमन ईरानी, जिम सरब और विकी कौशल जैसे बेहतरीन एक्टर्स नजर आने वाले हैं.

फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद सभी रणबीर की खूब तारीफ कर रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद से यह साफ है कि ‘संजू’ के लिए रणबीर ने बहुत मेहनत की है. फिल्म को राजू हिरानी ने डायरेक्ट किया है.

Published by Chanchala Verma on 04 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles