लाइट जाने की वजह से ‘कलंक’ की स्टार कास्ट वरुण और आदित्य ने करण जौहर से मांगी मदद

Get Daily Updates In Email

करण जौहर और साजिद नाडियाडवाला की बहुचर्चित फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है. फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग जारी है वहीं अब फिल्म की शूटिंग में बाधा आ गई है. दरअसल फिल्म की शूटिंग मुंबई की बारिश की वजह से रोकनी पड़ी है. वहीं फिल्म की शूटिंग से मिले ब्रेक में फिल्म की स्टार कास्ट मौज मस्ती करती नजर आई. बताते चलें वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वरुण और आदित्य छाते के नीचे नजर आ रहे हैं.

Today set of The #Kalank @varundvn #Adityaroykapur @khemster2

A post shared by ADITYAS RAJA ❤️ (@arks_heart) on

विडियो में वरुण और आदित्य कहते नजर आ रहे हैं कि, ‘सारी लाइट्स चली गई हैं और हम सिर्फ एक अपील करना चाहते हैं. करण सिर्फ तुम ही बारिश बंद कर सकते हो, हमारी और इस यूनिट की मदद करो यहां बहुत भगदड़ मची हुई है.’

courtesy

वरुण ने इस विडियो में बताया कि, हालत खराब है लेकिन निर्देशक अभिषेक वर्मन ने सेट छोड़कर जाने से मना कर दिया है. बताते चलें कि यह एक मल्टी स्टारर फिल्म है. जिसमें वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त भी नजर आने वाले हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 25 साल बाद माधुरी और संजय दत्त साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं.

बात करें फिल्म की तो यह एक एपिक ड्रामा फिल्म होगी जो कि अगले साल रिलीज़ होगी. कुछ समय पहले ही करण जौहर ने फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर को अगर गौर से देखा जाए तो बैकग्राउंड में एक खंडहरनुमा आकृति दिख रही है. पोस्टर देख कर यही कहा जा सकता है कि फिल्म रहस्य और ऐतिहासिक कहानी पर आधारित हो सकती है.

Published by admin on 04 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles