मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह से हुई डांसिंग अंकल संजीव श्रीवास्तव की मुलाकात

Get Daily Updates In Email

डांसिंग अंकल के नाम से रातोरात अपनी पहचान बनाने वाले विदिशा निवासी संजीव श्रीवास्तव ने अपने परिवार के साथ मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की है. इस मुलाकात के समय पर संजीव के साथ उनकी धर्मपत्नी अंजलि श्रीवास्तव, उनके दोनों बेटे और संजीव के दोस्त दीपक श्रीवास्त्व मौजूद थे. संजीव श्रीवास्तव के डांस के चर्चे सब दूर हो रहे हैं. उनके डांस के चर्चे बॉलीवुड से लेकर विदेशों तक हो रहे हैं.

Thank you so much 🙏 .. 💗 Itne pyar Dana k lya ..

A post shared by Sanjeev Srivastava (@sanjeev.srivastava111) on

हाल ही में इन्हे बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने मुंबई उन्हें मिलने के लिए बुलाया था. इस मीटिंग के बाद अब खबर आ रही है कि सुनील शेट्टी जल्द ही अपने किसी प्रोजेट्स में भी उन्हें साइन कर सकते हैं. हालांकि इस बात का अब तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है. खबर तो यह भी आ रही है कि संजीव को कुछ डायरेक्टर्स के फ़ोन आ रहे हैं.

courtesy 

मशहूर एक्टर गोविंदा की तरह डांस करने ववाले डांसिंग अंकल की तारीफ़ खुद गोविंदा ने भी कर दी है. गोविंदा ने संजीव का डांस देखने के बाद कहा कि इस भारी वजन के बावजूद वो इस डांस को बहुत अच्छी तरह एन्जॉय कर रहे हैं. इसके अलावा संजीव को अभिनेत्री नीलम ने खुद फ़ोन कर पुरानी यादों को ताजा करने के लिए शुक्रिया भी किया है. यहां तक कि बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी संजीव के डांस की फैन हो गई हैं उन्होंने भी इनका डांस वीडियो शेयर किया है.

2 जून को संजीव ने ट्विटर पर अपना अकाउंट बनाया है और इतने कम समय में उनके 17 हजार फ़ॉलोअर्स हो गए हैं. संजीव का कहना है कि जिसने भी उनका वीडियो बनाया था वो उसका बहुत शुक्रिया अदा करना चाहते हैं. 20 साल से वो गोविंदा के गानों पर डांस कर रहे हैं लेकिन कभी इतना किसी ने लाइक नहीं किया जितना इन दो दिनों में दुनियाभर के लोगों ने किया है.

Published by admin on 05 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles