फिल्मों को छोड़ इन दिनों खेतों का मजा ले रहे हैं धर्मेंद्र, शेयर किए फोटोज और वीडियोज

Get Daily Updates In Email

अपने ज़माने के सुपरस्टार रह चुके एक्टर धर्मेंद्र की उम्र भले ही 82 हो गई हो लेकिन आज भी उनमें उतनी ही एनर्जी है जितनी 20 साल की उम्र में थी. आज भी उनको अपनी मिट्टी से बहुत प्यार है. इस बात का सबूत आप उनकी सोशल मीडिया प्रोफइल देखकर पता लगा सकते हैं. हाल ही में उन्होंने खेती-बाड़ी करते हुए फोटोज शेयर किए हैं. धर्मेंद्र सिर्फ खेती-बाड़ी करते हुए ही नहीं दिख रहे हैं बल्कि वो गायों को चारा खिलाते हुए भी नज़र आ रहे हैं.

Lost or found… Rediscovering our connection!! #love #life #happy #actor

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

धर्मेंद्र गायों को चारा खिलाते हुए कह रहे हैं कि, ‘वर्क इज वरशिप’ यानी ‘काम ही हमारी पूजा है.’ इस उम्र में इस तरह के काम के जज्बे के लिए तारीफ़ करना तो बनता ही है. इसी वीडियो में धर्मेंद्र अपनी गायों के बारे में बता रहे हैं.

इस वीडियो के अलावा उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया था जिसमें वो कह रह हैं कि, ‘यह अपने खेत के अपने फार्म के अल्फांसो. बड़े प्यार से बोए थे. अब बड़े प्यार से फल खा रहे हैं. अच्छा लगता है. आपको कैसा लग रहा है ये…’  इस वीडियो में वो अपने बाग़ के अल्फांसो आम के बारे में बता रहे हैं.

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

इस वीडियो के अलावा उन्होंने एक फोटो भी शेयर किया है जिसमें धर्मेंद्र खेत में खड़े हैं और उन्होंने सिर पर एक टब भी रख रखा है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है कि ‘ग्रोइंग आर्गेनिक व्हीट’. एक और फोटो धर्मेंद्र ने शेयर किया है जिसमें वो खेतों के बिलकुल बीच में खड़े दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो में उन्होंने हेट भी लगा रखी है.

Growing organic wheat!!

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

इसके साथ धर्मेंद्र ने कैप्शन लिखा है कि, ‘ultimately rain, poor farmer, aapka dharam !!’ ग्लैमर की जिंदगी से हर कोई एक समय के बाद बोर हो जाता है, और उन्हें खेतों या किसी शांति वाली जगह में राहत मिलती है.

Untimely rain , poor farmer, aap ka Dharam!!

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

इसी तरह धरम भी माटी की महक का मजा ले रहे हैं. जल्द ही यह फिल्म ‘यमला पगला दीवाना’ के अगले भाग में नज़र आएंगे.

Published by admin on 05 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles