फिल्म ‘मेन्टल है क्या’ के सेट पर पिंक लहंगा पहने नज़र आईं कंगना रनौत

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और राजकुमार को अगली फिल्म ‘मेंटल है क्या’ में देखा जाने वाला है. जिसको लेकर सभी बहुत उत्साहित है. प्रकाश कोवेलमुंडी के निर्देशन में बन रही यह फिल्म एकता कपूर, शोभा कपूर और शैलेश सिंह द्वारा प्रोड्यूस की जा रही है. बालाजी मोशन एंटरटेनमेंट और कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस फिल्म में राजकुमार और कंगना के अलावा अमायरा दस्तूर भी नज़र आने वाली हैं.

Courtesy

हाल ही में इस फिल्म की सेट से कंगना रनौत के कुछ फोटोज सामने आए हैं. जिसमें उन्होंने पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ है. इस लहंगे के साथ ही कंगना ने फूलों का बैंड भी अपने बालों में लगाया है. इसके अलावा कुंदन की ज्वेलरी में कंगना बहुत खूबसूरत लग रही थीं. इन फोटोज में खूबसूरत के साथ ही कंगना गर्मी से परेशान भी लग रही थीं. धुप से बचने के लिए एक व्यक्ति उनके साथ लगातार काले कलर का छाता लिए चल रहा था.

Courtesy

कुछ समय पहले ही कंगना और राजकुमार की इस फिल्म ‘मेन्टल है क्या’ का एक नया पोस्टर सामने आया था. यह पोस्टर एकता कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था. इस पोस्टर में राजकुमार एप्पल काट रहे हैं जिसमें से खून निकल रहा है. वहीं कंगना रनौत इसमें बाथटब में बैठी हुई हैं और उनके हाथों में भी चाक़ू है. इस फोटो में कंगना के होठों पर रेड कलर की लिपस्टिक लगी हुई है. इसके साथ ही इसमें एक टोस्टर भी है जिसमें से जले हुए टोस्ट निकल रहे हैं.

#kanganaranaut

A post shared by ana pepo (@faresblahabieb) on

यह फिल्म शुरू से ही सुर्ख़ियों बनी हुई है क्योंकि इसका जॉनर सबसे अलग है. इस तरह की फिल्म आपने कम ही देखी होगी. जिसके बाद यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फिल्म लोगों को बहुत पसंद आने वाली है. वहीं इसके पहले भी कंगना रनौत और राजकुमार राव की जोड़ी फिल्म ‘क्वीन’ में धमाल मचा चुकी है.

Published by admin on 05 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles