किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी मयंक अग्रवाल ने अपनी गर्लफ्रेंड आशिता सूद से की शादी

Get Daily Updates In Email

अभी कुछ ही दिन हुए हैं इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) को खत्म हुए और टीम किंग्स इलेवन पंजाब के प्लेयर मयंक अग्रवाल ने अपनी गर्लफ्रेंड आशिता सूद से शादी कर ली है. उनकी इस शादी में इंडियन टीम के प्लेयर के.एल. राहुल भी शामिल हुए थे. राहुल ने भी सोशल मीडिया अकाउंट पर मयंक की शादी की तस्वीरें शेयर की है. मयंक और आशिता को पिछले सात साल से जानते हैं.

Throwback to the holiday in Turkey 😃Travel partners 🙌🏻 @aashitasood09 #travelgoals #traveldiaries #istanbul #travelbug #turkey

A post shared by Mayank Agarwal (@mayankagarawal) on

मयंक काफी रोमांटिक किस्म के इंसान हैं. उन्होंने आशिता को पिछले साल बड़े ही रोमांटिक अंदाज़ में प्रपोज़ किया था. राहुल ने लंदन में न्यू ईयर पार्टी शुरू होने से ठीक पहले आशिता को शादी के लिए प्रपोज़ किया था. मयंक ने अचानक से लंदन पहुंच कर वहां आशिता को सरप्राइज दिया था और उन्हें शादी के लिए प्रपोज़ किया था. जनवरी में दोनों ने सगाई कर ली थी और अब रविवार को शादी के बंधन में बंध गए हैं.

बता दें के.एल. राहुल और मयंक एक ही राज्य से हैं दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं. दोनों ने कर्नाटक राज्य की तरफ से घरेलू क्रिकेट खेला है और इस बार दोनों आईपीएल की एक ही टीम किंग्स इलेवन पंजाब का हिस्सा रहे हैं. राहुल ने सोशल मीडिया पर मयंक का फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘आशिता और मयंक के लिए यह बहुत बड़ा दिन हैं…दोस्त फैमिली की तरह..’

मयंक ने सोशल मीडिया पर शादी के कई फोटोज भी शेयर किए हैं.

राहुल इस सीजन के बेहतरीन बल्लेबाज साबित हुए हैं लेकिन मयंक कुछ खास इस सीजन में परफॉर्म नहीं कर पाए हैं.

भले ही मयंक के बल्ले ने आईपीएल में कोई कमाल नहीं दिखाया हो लेकिन साल 2017 उनके लिए बहुत अच्छा साबित हुआ है. उन्होंने घरेलू क्रिकेट (रणजी) में अपने रनों से विराट और सचिन तेंदुलकर को भी पीछे छोड़ दिया है. अब तक भले ही मयंक इंडियन टीम का हिस्सा नहीं बन पाएं हैं लेकिन उनके प्रदर्शन को देखकर लगता है कि जल्द ही वो टीम का हिस्सा बन जाएंगे.

Published by admin on 05 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles