‘नमस्ते इंग्लैंड’ के सेट्स पर परिणीति के साथ हो रही है हिंसा, शेयर किया वीडियो

Get Daily Updates In Email

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग कर रहे हैं. जिसका लोग बेसब्री से इंतज़ार भी कर रहे हैं. बता दें कि इसके पहले भी दोनों को फिल्म ‘इश्क़ज़ादे’ में देखा गया था. जिसमें लोगों को उनकी जोड़ी बहुत पसंद भी आई थी. जिसके चलते वो फिल्म हिट भी हुई थी. अब 6 साल बाद दोनों फिर से फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ में नज़र आने वाले हैं.

फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग के दौरान ही परिणीति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी के तौर पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें  अर्जुन कपूर उन्हें मारते हुए दिख रहे है. इस स्टोरी के साथ ही परिणीति ने लिखा है कि सभी फैंस प्लीज देखिए अर्जुन कपूर किस तरह मुझ पर हिंसा कर रहे हैं. इसी स्टोरी के बाद परिणीति ने एक और स्टोरी डाली है जिसमें प्रोड्यूसर विपुल भी उन्हें मार रहे हैं. जिसके चलते उन्होंने लिखा है कि अर्जुन कपूर ने विपुल सर को भी मुझे मारने के लिए कहा है.

हालाकि दोनों ही वीडियो शूटिंग के दौरान हो रही मस्ती के हैं. इन वीडियोज के पहले भी परिणीति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में अर्जुन परिणीति को धक्का देते हुए नज़र आ रहे हैं. इसके साथ ही कैप्शन में परिणीति लिखती हैं कि, ‘अब सबको पता चल जाएगा कि किस तरह अर्जुन कपूर उनके साथ बुरा व्यवहार करते हैं.’ हालांकि यह वीडियो भी बहुत फनी है.

Stop to smile! 🌼🦋 (Hiding my film costume under that shawl) #NamasteEngland

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

बता दें कि दोनों की जोड़ी फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के साथ ही फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ में भी नज़र आने वाली हैं. दोनों ही फिल्मों के लिए अर्जुन और परिणीति काफी मेहनत कर रहे हैं. आखिर बार परिणीति को फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ में देखा गया था. इसके अलावा वो फिल्म ‘केसरी’ में भी अक्षय कुमार के अपोजिट नज़र आने वाली हैं. इसके साथ ही अर्जुन कपूर भी फिल्म ‘पानीपत’ और ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड मुंडा’ में नज़र आने वाले हैं.

Published by admin on 05 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles