आर.माधवन को फिल्म ‘जीरो’ के सेट पर शाहरुख और अनुष्का शर्मा ने दिया बर्थडे सरप्राइज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में अपने अलग-अलग किरदारों से लोगों के बीच अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर आर. माधवन 1 जून को एक साल के हो गए हैं. आर. माधवन ने इस बार अपना जन्मदिन अपनी फिल्म की कास्ट के साथ मनाया था. बता दें आजकल वो अपनी आने वाली फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग में बिजी हैं.  इस फिल्म में माधवन का कैमियो किरदार है. इस फिल्म में अनुष्का शर्मा, शाहरुख़ खान और कटरीना कैफ मुख्य किरदार में हैं.

Thank you for all the love Kolhapur.You will always be close to my heart.😘😘😘

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy) on

माधवन को उनके को-स्टार शाहरुख़ खान, अनुष्का शर्मा और फिल्म के पूरे क्रू ने बर्थडे का जबरदस्त सरप्राइज दिया. बर्थडे सेलिब्रेशन की बहुत सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं. माधवन ने भी सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने जन्मदिन के सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है कि ‘क्रेजी फन बर्थडे…ओह मेन…ना भूलने वाला.’ इस पोस्ट को देख कर लग रहा है कि वाकई इनका बर्थडे बहुत ही यादगार रहा होगा. सबसे पहले किंग खान ने ही माधवन को केक खिलाया था. शाहरुख़ ने अपने को-स्टार का जन्मदिन यादगार बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है.

Crazyyy Funnnn Birthdays.. oh man .. Unforgetable…

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy) on

इन तस्वीरों में फिल्म ‘जीरो’ के डायरेक्टर आनंद एल. राय भी दिखाई दे रहे हैं. आर माधवन आनंद एल.राय के पसंदीदा हीरो रहे हैं इसी के चलते उन्होंने इस फिल्म में भी उनको लेने की सोची होगी. इससे पहले दोनों ने फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ के दोनों भागों में काम किया था. लेकिन पिछले कुछ हफ़्तों तक किसी को भी इस बात की खबर नहीं थी कि माधवन इस फिल्म का हिस्सा बनने वाले हैं लेकिन जैसे ही उनके फैंस को इस बात की खबर लगी उनकी ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा. यह पहली बार है जब माधवन और शाहरुख़ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं.

बात करें इस फिल्म कि तो यह फिल्म एक बौने व्यक्ति की कहानी है जिसे एक सुपरस्टार एक्ट्रेस से प्यार हो जाता है. बौने व्यक्ति का किरदार शाहरुख़ निभा रहे हैं. यह फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज़ कर दी जाएगी.

Published by admin on 05 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles