चैरिटी फुटबॉल मैच के दौरान जख्मी हुए रणबीर कपूर, लेकिन नहीं बदला अपना डेली शेड्यूल

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज आए दिन अपनी चैरिटी के लिए भी चर्चा में रहते हैं. कई स्टार्स अपनी कमाई का कुछ हिस्सा किसी चैरिटी संस्थान को देते हैं तो कुछ लोग चैरिटी के लिए गेम भी खेलते हैं. ऐसे ही एक चैरिटी फुटबॉल के मैच का हिस्सा बनने पहुंचे रणबीर कपूर.

Show some love to this handsome and talented actor and give best wishes for his upcoming film @sanjumovie_ 😁😁😁 Inframe: @rabirkapoor . . ©Prince Tuhin Photography. Be Original #ranbirkapoor #princetuhin

A post shared by Prince Tuhin (@princetuhin) on

जी हां, रणबीर कपूर शनिवार को फुटबॉल मैच खेलने गोवा पहुंचे थे. इस मैच में बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे थे. लेकिन यह मैच एक और वजह से चर्चा में रहा. बता दें चैरिटी मैच के दौरान में अभिषेक बच्चन और दूसरे स्टार्स के साथ फुटबॉल खेलते समय रणबीर को चोट लग गई.

रणबीर के पैर में चोट लगने के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. हॉस्पिटल ले जाने के बाद पता चला कि रणबीर के पैर की नसें जख्मी हुई है. लेकिन इसके बाद भी रणबीर ने अपने डेली रूटीन को नहीं बदला. अपने पहले से फिक्स्ड शेड्यूल के लिए रणबीर गोवा पहुंचे थे. इससे एक बार फिर यह साबित हुआ है कि रणबीर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के लिए कितना ज्यादा इम्पोर्टेंस देते हैं. उनके इसी जज्बे की सभी तारीफ कर रहे हैं.

बता दें रणबीर और अभिषेक बच्चन क्रिकेट बेहद पसंद करते हैं. शनिवार को दोनों स्टार्स ने अपनी-अपनी टीम का सिलेक्शन किया जिसके बाद मैच खेला गया. इस मैच में अभिषेक की टीम की जीत हुई. बता दें यह मैच चैरिटी के लिए खेला गया था.

Tudo bom galera!! @elanoblumer @raphaelaugusto19 @mailsonalves27_anneangel_

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

बता दें इन दिनों रणबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्म ‘संजू’ को लेकर चर्चा में हैं. यह फिल्म 29 जून को रिलीज़ होने वाली है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है. जो कि दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है. ट्रेलर के बाद फिल्म का पहला गाना ‘मैं बढ़िया तू भी बढ़िया’ भी रिलीज़ किया जा चुका है जिसमें रणबीर के साथ सोनम कपूर नजर आ रही हैं.

Published by Chanchala Verma on 05 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles