सलमान उन लोगों को पसंद नहीं करते जो मेहनत नहीं करते : जैकलीन फर्नांडीज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘रेस 3′ के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में एक बार फिर से जैकलीन अपने करीबी सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं. जैकलीन सलमान को अपना बेहद करीबी दोस्त मानती हैं. सलमान को लेकर जैकलीन का कहना है कि, सलमान खान ने उन्हें हमेशा सपोर्ट किया है और जब भी उन्हें कभी भी किसी भी तरह से अगर मुझे कोई कंफ्यूजन होता है मैं तुरंत उनसे ही बात करती हूं.’

When you're freeeezing but you gotta look chill ❄Not a #Selfish move for #Selfish 😜 Song out in 15 mins!!! @beingsalmankhan @tips @iambobbydeol @remodsouza @rameshtaurani @skfilmsofficial #Race3 #Race3ThisEid

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

आगे एक्ट्रेस कहती हैं कि, अगर आप उनके दोस्त हैं तो वह आपको ज़िंदगी में सबसे ज्यादा प्राथमिकता देते हैं. वह आप पर 100 प्रतिशत से भी अधिक ध्यान देते हैं. वह आपकी छोटी-छोटी बातों का भी ख्याल रखते हैं. वह आपको लगातार कॉल करते रहेंगे, पूछते रहेंगे कि सब ठीक तो है. तुम्हारा प्रॉब्लम सोल्व हुआ या नहीं. जैकलीन बताती हैं कि, उन्होंने आज तक इंडस्ट्री के बाहर भी कभी ऐसे किसी व्यक्ति को नहीं देखा है, जो हर किसी की इतनी मदद करने के लिए हर वक़्त खड़े रहे. सलमान को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि सामने वाला व्यक्ति सक्सेसफुल है की नहीं है. अगर किसी को मदद की जरूरत है. वह इसके लिए हर संभव प्रयास में लगे रहते हैं.

जैकलीन ने बताया कि, मैं अगर कोई फिल्म कर रही होती हूं या कोई नेक्स्ट स्टेप लेने वाली होती हूं तो मैं उनको बताती हूं और फिर उनसे पूछती भी हूं, तब सलमान राय देते हैं कि मुझे किससे मिलना चाहिए या नहीं मिलना चाहिए. इस बातचीत के दौरान जैकलीन ने सलमान से जुड़ा यह राज भी खोला कि सलमान उन लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं, जो कभी भी मेहनत नहीं करते और सिर्फ उनके नाम का इस्तेमाल करना चाहते हैं. सलमान उनकी ही मदद करते हैं जो वाकई बहुत मेहनत कर रहे हों और उन्हें मौके न मिलें.

जैकलीन के अनुसार सलमान का मानना है कि, ये इंडस्ट्री आलसी लोगों के लिए है ही नहीं. इसलिए वह भी ऐसे लोगों को तुरंत खुद से दूर कर देते हैं. सलमान खान और जैकलीन की फिल्म ‘रेस 3’ ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ होने वाली है.

Published by Chanchala Verma on 05 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles