जल्द शुरू होगा ‘रावडी राठौर 2’ का सफ़र, सोनाक्षी नहीं बनेंगी इस सफ़र का हिस्सा

Get Daily Updates In Email

बॉक्स ऑफिस पर जल्द ही बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की कई फिल्में आने वाली हैं जिनमें ‘गोल्ड’ और ‘केसरी’ भी शामिल हैं. खिलाड़ी कुमार को अक्सर सोशल इश्यूज पर फिल्में बनाते हुए देखा गया है. इसके पहले भी उन्होंने ‘पैडमैन’ और ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ जैसी फिल्में की हैं. लेकिन अब अक्षय ने फिर से कॉमेडी फिल्मों में आने का सोच लिया है. जी हाँ. अक्षय ने जहां ‘हॉउसफुल-4’ की शूटिंग शुरु कर दी है वहीं उनकी एक और कॉमेडी फिल्म आने वाली है.

Courtesy

फिल्म ‘रावडी राठौर’ तो सभी ने देखी होगी. इस फिल्म को लोगों ने बहुत पसंद भी किया था. जिसके चलते अब इसका सिक्वल भी जल्द ही आने वाला है. पिछली बार फिल्म में अक्षय कुमार के साथ ही सोनाक्षी सिन्हा की एक्टिंग को भी बहुत पसंद किया गया था. लेकिन अब खबर आ रही है कि फिल्म ‘रावडी राठौर 2’ में सोनाक्षी सिन्हा नहीं दिखने वाली हैं.

Courtesy

प्रभु देवा के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म को मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर संजय लीला भंसाली प्रोड्यूस करने वाले हैं. काफी समय से फिल्म का इंतज़ार हो रहा था. लेकिन अब फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम शुरू हो गया है. फिल्म ‘रावडी राठौर’ एक साउथ मूवी पर आधारित थी लेकिन यह फिल्म बिलकुल ओरिजिनल होने वाली है. एक्ट्रेस के साथ ही फिल्म के राइटर भी बदल चुके हैं. अब इस फिल्म को विजेंद्र प्रसाद लिख रहे हैं. जिन्होंने बाहुबली जैसी हिट फिल्म की कहानी भी लिखी है. अब देखना यह है कि सोनाक्षी के बिना फिल्म हिट हो पाती है या नहीं.

Courtesy

इसके अलावा भी अक्षय कुमार अगली दो बड़ी फिल्मों में नज़र आने वाले हैं. जहां ‘गोल्ड’ में इंडियन नेशनल हॉकी टीम कैप्टन की कहानी दिखाई जाने वाली है. वहीं दूसरी फिल्म ‘केसरी’ में 21 सिख 10000 अफ़ग़ानों से लड़ने वाले हैं. दोनों ही फिल्मों के लिए लोग बहुत उत्साहित है. हर बार की तरह इस बार भी अक्षय कुछ अलग ला रहे हैं.

Published by admin on 05 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles