टीशर्ट पहनकर ही शादी करने पहुँच गए थे इंडियन क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे, आज भी आती है गलती पर हंसी

Get Daily Updates In Email

इंडियन क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे का जन्म आज ही के दिन अहमदनगर में हुआ था. आज अजिंक्य अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं. एक छोटे से गाँव चन्दनपुरी से होने के बाद भी अजिंक्य ने आज यह मुकाम हासिल कर लिया है.

इन दिनों अजिंक्य चर्चा में बने हुए हैं क्योंकि विराट कोहली की गैरमौजूदगी में अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले एक मात्र टेस्ट मैच के लिए उन्हें कप्तान बनाया गया है. दक्षिण अफ्रीका दौरे और आईपीएल के दौरान ख़राब प्रदर्शन के बाद अजिंक्य को खुद को साबित करने का यह बड़ा मौका मिला है. अब देखते है कि वो क्या करते हैं.

Happy birthday Ajinkya Rahane!

A post shared by Hardik Pandya (@hardik.pandya.club_) on

पर्सनल लाइफ की बात करें तो टेस्ट में डेब्यू करने के लगभग डेढ़ साल बाद उन्होंने राधिका धोपावकर से शादी की थी. रहाणे और उनके परिवार वाले चाहते थे कि वो एक सफल क्रिकेटर बन कर ही शादी करें. हालांकि राधिका और अजिंक्य एक-दूसरे को काफी समय से जानते थे. दोनों एक ही कॉलोनी में रहते थे. साथ-साथ रहने के बाद दोनों की दोस्ती हो गई थी. कुछ ही समय में यह दोस्ती प्यार में भी बदल गई थी.

राधिका के बारे में पूछने पर अजिंक्य रहाणे कहते हैं कि, ‘मैं और राधिका हमारे परिवार वालों से छुपकर बाहर डेट पर जाते थे. हम दोनों के ही परिवार को हमारी दोस्ती के बारे में तो पता था लेकिन हम एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं यह कोई नहीं जानता था. एक दिन उन्होंने हमें पकड़ ही लिया, जिसके बाद दोनों परिवारों ने शादी के लिए हाँ कर दी थी.’

अचानक से शादी के निर्णय ने क्रिकेटर्स के साथ ही उनके फैंस को भी अचम्भित  कर दिया था. अजिंक्य बताते हैं कि इतनी जल्दी शादी के चलते उन्हें शॉपिंग करने तक का समय नहीं मिला था. वो टीशर्ट में ही राधिका के घर पहुँच गए थे. उन्हें लगा था कि लड़की वाले ही उन्हें कपड़े देंगे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. जिसके बाद आज भी अजिंक्य अपनी इस गलती पर हँसते हैं.

Published by admin on 06 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles