फिल्म के बिजी शेड्यूल के बीच फैमली के लिए निकाला अनन्या ने टाइम, शेयर किए फोटोज

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली एस्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपने शूट से टाइम निकालकर फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं और अपनी इस आउटिंग के फोटोज उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किए हैं.

Tough time getting all of them and the cake in one frame 😻😻

A post shared by Bhavana Pandey (@bhavanapandey) on

अनन्या के ये फोटोज सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहे हैं. इन फोटोज में अनन्या के पिता चंकी पांडे, मां भावना रयासा के साथ ब्रंच डेट पर मौजूद थे.

A family that brunches together… 🍳❤️

A post shared by Ananya 👩🏻‍🎓💫 (@ananyapanday) on

उनके अलावा चंकी पांडे के भाई चिक्की और डेन्ने पांडे अपने बच्चों अलाना और अहान मौजूद थे. इन फोटोज में अनन्या बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस दौरान चंकी और चिक्की की मां स्नेहलता पांडे भी बच्चों के साथ मौजूद थे. इस संडे पार्टी के फोटोज डेन्ने पांडे में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है.

बता दें कुछ दिनों पहले ही SOTY -2 की शूटिंग के लिए अनन्या मसूरी गई थीं. रिपोर्ट्स के अनुसार अनन्या को एक सीन के दौरान कार ड्राइविंग सीन फिल्माना था लेकिन अचानक से उनकी कार पेड़ से टकरा गई, हालांकि अनन्या को कोई चोट नहीं आई.

वैसे अनन्या अच्छे से कार चला लेती हैं. शूट के दौरान भी उन्होंने कार में सेफ्टी गार्ड पहने हुए थे. जिस वजह से उन्हें बिलकुल भी चोट नहीं आई. अच्छी कार ड्राइवर होने के बाद भी अनन्या के एक्सीडेंट से सेट पर मौजूद सभी लोग काफी हैरान है. इस घटना के बाद से स्पेशल टीम को सेट पर तैनात किया गया था.

आपको बता दें अनन्या अपनी डेब्यू फिल्म रिलीज़ से पहले ही काफी फेमस हो चुकी हैं. उनकी फैन फ़ॉलोइंग भी बेहद अच्छी है. अनन्या सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वे आए दिन अपने फोटोज शेयर करती रहती हैं. फिल्म के सेट से अब तक कई फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल हो चुके हैं.

यह फिल्म साल 2012 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ का सिक्वल है. इस फिल्म से आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन ने अपने फ़िल्मी सफर की शुरुआत की थी. अब देखना यह है कि फ़िल्म के सिक्वल से अपने करियर की शुरुआत करना अनन्या के लिए कितना फायदेमंत साबित होता है.

Published by Chanchala Verma on 06 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles