दिशा ने पहली बार टाइगर के साथ अपने रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, कहा- हम अपना काम करेंगे

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अदाकारा दिशा पाटनी अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर और अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. दिशा पाटनी को अक्सर उनके कथित बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ देखा जाता है. दोनों डिनर से लेकर जिम तक में साथ नज़र आते हैं. दिशा और टाइगर को लेकर अक्सर नई-नई खबरें सुनने को मिलती रहती हैं. सभी लोग दोनों को लेकर कई तरह के कमेंट्स भी करते हैं लेकिन दिशा और टाइगर दोनों ने ही कभी इस बात पर कोई रिएक्ट नहीं किया था. लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दिशा ने दोनों के रिलेशनशिप को लेकर बात की थी.

Watch the rebel and his love story unfold! #OSaathi OUT TOMORROW! @tigerjackieshroff #SajidNadiadwala @khan_ahmedasas @foxstarhindi @Nadiadwalagrandson @TSeries.official @wardakhannadiadwala #Baaghi2onMarch30

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा ने कहा कि, ‘मुझे पता है इंडस्ट्री में हमें लेकर काफी चर्चा है. लोग कयास लगाते हैं कि हमारे बीच कुछ चल रहा है. मैं आपसे एक बात पूछना चाहती हूं कि सिर्फ एक साथ दिखने को आप डेट कहेंगे क्या? क्या कोई दो दोस्त चिल आउट करने या कुछ खाने या कॉफी पर नहीं जा सकते हैं? लोग हमारे बारे में लिखते हैं क्योंकि लिखना उनका काम हैं. इसी वजह से मैं किसी को कुछ नहीं कहती हूं क्योंकि मैं किसी के पेट पर लात नहीं मारना चाहती हूं. उन्हें उनकी जॉब करने दो और हम अपना काम करेंगे.’

Go green❤️ @tigerjackieshroff #baaghi2onmarch30 ❤️💪🏻

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

भले ही दोनों ने अपने रिलेशनशिप के बारे में कभी किसी से कोई बार नहीं कही थी लेकिन उन्होंने इस बात से इंकार भी नहीं किया था. टाइगर ने दिशा के साथ अपनी दोस्ती और कैमेस्ट्री पर कई बार बात की है.

All set to launch the #Baaghi2Trailer with @tigerjackieshroff

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

टाइगर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि, ‘दिशा उन अभिनेत्रियों में से बिल्कुल नहीं है जो इंसान से ज्यादा पैसों को तवज्जो देती है और उसके पीछे भागती हैं. दिशा बड़े रेस्टोरेंट की जगह स्ट्रीट फूड ज्यादा पसंद करती हैं और छोटी-छोटी चीजों से खुश हो जाती हैं. वो उनमें से हैं जो आपको दुखी देख आपको खुश करने की कोशिश करती हैं.’ बता दें दोनों ने फिल्म ‘बाघी2’ में साथ काम किया था. दोनों की जोड़ी सभी को बहुत पसंद आई थी.

Published by admin on 06 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles