हसबैंड भूषण कुमार और बेटे के साथ बर्फ में मस्ती करती नजर आईं दिव्या खोसला

Get Daily Updates In Email

टी-सीरीज के फाउंडर भूषण कुमार को अक्सर अपने परिवार के साथ टाइम बिताना पसंद करते हैं. उन्हें कई बार अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा है. यूरोप में भूषण कुमार अपनी पत्नी दिव्या खोसला और बेटे रूहान के साथ हॉलिडे एन्जॉय कर रहे हैं. दिव्या यूरोप की बर्फीली पहाड़ियों के बीच भूषण कुमार के साथ काफी रोमांटिक मूड में दिखाई दे रही हैं. दिव्या ने इसी हॉलिडे एन्जॉय करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटोज शेयर की है.

With my Family ❤️🎀 #London #hols #christmas #bhushankumar #divyakhoslakumar #ruhaankumar 👻 #sendingLOVE 😍💕

A post shared by Divyakhoslakumar (@divyakhoslakumar) on

दिव्या का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दिव्या हसबैंड और बेटे के साथ बर्फ में मस्ती करती नजर आ रही हैं.

एक वीडियो में तो दिव्या और भूषण कुमार के साथ बर्फ में रोमांटिक अंदाज़ में डांस करते दिखाई दे रही हैं.

Welcome to Winter Land in Summer ☃️

A post shared by Divyakhoslakumar (@divyakhoslakumar) on

36 साल की दिव्या ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2004 में आई फिल्म ‘अब तुम्हारी हवाले वतन साथियों’ से की थी. इस फिल्म में दिव्या ने अक्षय की वाइफ श्वेता का किरदार निभाया था. यह फिल्म अनिल शर्मा के प्रोडक्शन में बनी थी. यह बात अलग है कि यह फिल्म  बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई नहीं कर पाई थी.

इसी फ़िल्म के सेट पर पहली बार भूषण और दिव्या की मुलाक़ात हुई थी. दिव्या खोसला ने बहुत कम उम्र में ही अपना करियर शुरू कर दिया था. यह मीटिंग बहुत ही प्रोफेशनल मीटिंग थी. इसके बाद के मैसेज और चैट पर बात करना शुरू कर दिया था.

👪🌨❄️☃️🌈

A post shared by Divyakhoslakumar (@divyakhoslakumar) on

इसी दौरान भूषण कुमार को दिव्या से प्यार हो गया था. कुछ समय बाद भूषण कुमार ने दिल्ली में अपनी बहन की शादी में दिव्या के पेरेंट्स को बुलाया था. जब दिव्या के पेरेंट्स भूषण कुमार से मिले थे तब उन्हें भूषण कुमार अच्छे लगे थे.

Around the corner there may wait, A new road or a secret gate! #holidaze #walkies🐾

A post shared by Divyakhoslakumar (@divyakhoslakumar) on

इस मीटिंग के बाद दिव्या और भूषण कुमार ने फरवरी 2005 में वैष्णों देवी में शादी कर ली थी. 2011 में दोनों एक बेटे के माता-पिता भी बन गए हैं. दिव्या आजकल फिल्मों का निर्देशन कर रही हैं उन्होंने ‘यारियां’, ‘सनम रे’ और ‘रॉय’ का निर्देशन किया है.

Published by admin on 06 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles