उर्वशी और एली के बाद अब ईशा गुप्ता के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में आए हार्दिक पांड्या

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के साथ ही क्रिकेट जगत के सितारे भी आए दिन अपने लव अफेयर को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. इस फिल्म में क्रिकेट स्टार हार्दिक पांड्या का नाम भी शामिल है. अपने खेल के साथ ही वे अपने लव अफेयर्स को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. काफी समय से हार्दिक पांड्या के लव अफेयर के चर्चे एक्ट्रेस एली अवराम के साथ चल रहे थे. दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया जाता था.

Elli AvrRam dropped in to meet Hardik Pandya at Filmistan, who was shooting for an Ad there. . #instantbollywood #bollywood #elliavrram #hardikpandya Pic credit:[email protected]

A post shared by Indian Cricket Team Fan Club❤👍 (@bleed.bluee.cricket) on

इसके बाद हार्दिक का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ भी जुड़ चुका है. लेकिन अब हार्दिक को लेकर यह खबर आ रही है कि वे अब बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता को डेट कर रहे हैं. DNA की रिपोर्ट के मुताबिक, इन दिनों ईशा गुप्ता और हार्दिक पांड्या के बीच काफी नजदीकियां दिखाई दे रही है.

मिली रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की मुलाकात एक पार्टी के दौरान हुई थी. इस दौरान दोनों ने एक दूसरे से बातचीत की और नंबर भी एक्सचेंज किया. दोनों को लेकर यह खबर आ रही है कि दोनों अपने रिलेशनशिप को छिपाकर रखना चाहते हैं. दोनों कई बार सीक्रेट लंच और डिनर के लिए भी जाते रहते हैं.

 

कुछ दिनों पहले यह खबर आ रही थी कि हार्दिक पांड्या और एली अवराम का ब्रेकअप हो गया है. रिपोर्ट्स के अनुसार एली कमिटमेंट चाहती थीं लेकिन हार्दिक रिलेशन को लेकर कैजुअल थे. जिसके बाद दोनों के बीच काफी बहस हुई और दोनों का रिलेशनशिप खत्म हो गया.

एली से ब्रेकअप के बाद हार्दिक उर्वशी रौतेला के साथ समय बिताते नजर आए. पार्टी में दोनों के बीच केमिस्ट्री दिखाई दी जिसके बाद दोनों के अफेयर की ख़बरें भी आनी शुरू हो गई थी. बता दें हार्दिक और ए‍ली अवराम का अफेयर उस वक्त चर्चा में आया था जब एली को हार्द‍िक के भाई की शादी में देखा गया था. वैसे हार्द‍िक के साथ रिश्ते पर सवाल किए जाने पर एली ने कभी इंकार नहीं किया.

Published by Chanchala Verma on 06 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles