‘सेक्रेड गेम्स’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़, सैफ अली खान के साथ नवाज़ुद्दीन भी आए नज़र

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के बीच जंग शुरू हो गई है. बता दें कि यह जंग असली नहीं है. विक्रम चंद्रा की बुक ‘सेक्रेड गेम्स’ पर आधारित एक वेब सीरीज बन रही है. जिसका ट्रेलर भी रिलीज़ हो चुका है. इस ट्रेलर में सैफ अली खान और नवाज़ुद्दीन झगड़ते हुए दिख रहे हैं.

#Repost @fuhsephantom with @get_repost ・・・ Explore the dark side of the City Of Dreams in #SacredGames. Series out on 6th July. @anuragkashyap10 #VikramaditiyaMotwane @nawazuddin._siddiqui @radhikaofficial #SaifAliKhan @_iamelnaaz_

A post shared by Cinemapreneur (@cinemapreneur) on

नेटफ्लिक्स की सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ के ट्रेलर में एक्टर सैफ अली खान पुलिस अधिकारी सरताज सिंह का किरदार निभा रहे हैं. जबकि नवाजुद्दीन सिद्दीकी सरगना गणेश गायतोंडे का रोल प्ले करते हुए दिख रहे हैं. नवाज़ हमेशा की तरह इंटेंस एक्टिंग कर रहे हैं और वे सैफ को चैलेंज देते हैं कि वे 25 दिन के अंदर अपने शहर को बचा सकते हैं तो बचा लें.

नवाज़ुद्दीन को इसके पहले भी कई फिल्मों में इंटेंस रोल प्ले करते हुए देखा गया है लेकिन सैफ अली खान का यह अवतार पहले देखने को नहीं मिला है. जिसके बाद यह वेब सीरीज बहुत ही दिलचस्प होने वाली है. सभी इसका बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. यह वेब सीरीज 6 जुलाई से शुरू होने वाली है. सैफ अली और नवाज़ के साथ ही इस वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे को भी देखा जा सकता है. यह वेब सीरीज थ्रिलर से भरी हुई है. सीरीज के ट्रेलर से साफ़ पता चलता है कि तीनों ही कलाकारों ने इसमें जबरदस्त एक्टिंग की है.

इस वेब सीरीज में पुलिस और गैंगस्टर का शानदार खेल देखने को मिलेगा. जिसे अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने डायरेक्ट किया है.

यह पहली बार नहीं है कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स डिजिटल प्लेटफार्म पर आए हैं. इसके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियॉन की कहानी भी वेब सीरीज के रूप में ही दिखाई जाने वाली है. जिसके लिए सनी बहुत एक्साइटेड भी हैं. इसके अलावा इन दिनों कई एक्टर्स डिजिटल प्लेटफार्म पर नज़र आ रहे हैं.

Published by admin on 06 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles