न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी में एक्टिंग सीखने जाएंगी नुसरत, कहा-‘कब से यह कोर्स करना चाहती थी’

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के बाद एक्ट्रेस नुसरत भरुचा को सभी जानते हैं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट रही थी. जिसके बाद वो काफी तारीफें भी बटोर रही हैं. इसके पहले भी नुसरत कई फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं. जिसमें ‘प्यार का पंचनामा’ और ‘आकाशवाणी’ जैसी फिल्में शामिल हैं.

अब नुसरत भरुचा को लगता है कि उन्हें अपनी एक्टिंग स्किल्स को बढ़ाना चाहिए. इसलिए उन्होंने न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी ज्वाइन करने का मन बना लिया है. यहां उन्होंने एक हफ्ते के पाठ्यक्रम में दाखिला लिया है. मई में ही उन्होंने इसके लिए आवेदन दे दिया था और अब इस महीने के मध्य में वो अमेरिका जाने वाली हैं. इस बारे में नुसरत कहती हैं कि, ‘मैं हमेशा से एनवाई कॉलेज से कोर्स करना चाहती थी. क्योंकि मैंने इस बारे में बहुत सुना है. मेरे कुछ दोस्तों ने भी वहां से यह कोर्स किया है और वो लोग थिएटर में बहुत अच्छा कर रहे हैं. इसके अलावा यह एक प्रसिद्द कॉलेज है और कलाकारों के लिए कला का गढ़ है.’

HaPpy Birthday Beautiful #nusratbharucha @thefashion_goals

A post shared by The Fashion Goals (@thefashion_goals) on

पिछले महीने ही नुसरत अपने बर्थडे के कारण चर्चा में बनी हुई थीं. 17 मई को नुसरत 33 साल की हो गई हैं. उन्होंने स्माइल फाउंडेशन के बच्चों के साथ मिलकर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था. जिसके फोटो सोशल मीडिया पर आए थे और लोगों ने उन्हें बहुत पसंद भी किया था. इन फोटोज में स्माइल फाउंडेशन के बच्चों को केक खिलाते हुए नुसरत बड़ी ही खुश नज़र आ रही थीं.

कुछ समय पहले ही आई उनकी फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. हर कोई इस फिल्म के बारे में बात कर रहा था. जिसके चलते इस फिल्म ने 109 करोड़ का बिज़नेस किया था. हिट होने के साथ ही यह फिल्म साल की सबसे ज्यादा प्रॉफिट कमाने वाली फिल्म बन गई थी. 24 करोड़ के बजट में बनी इस  फिल्म ने 304 प्रतिशत का प्रॉफिट कमाया था.

Published by admin on 06 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles