नेहा कक्कड़ के बर्थडे पर उनके घर आधी रात को केक लेकर पहुंचे बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली

Get Daily Updates In Email

सिंगर नेहा कक्कड़ के गानों पर आज हर कोई झूम उठता है. लेकिन यहां तक पहुँचने के लिए उन्होंने बहुत सारी कठिनाइयों का सामना किया है. आज यानी 6 जून को नेहा 30 साल की हो चुकी हैं. उनका जन्म साल 1988 में ऋषिकेश में हुआ था. सिर्फ 11 साल की उम्र में ही नेहा सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 2’ का हिस्सा बन गई थीं.

Happy birthday @nehakakkar #SelfieQueen #nehakakkar @nehafans @nehakakkar_______ 🎈🎈 Allah bless you nehuuuu 🎉🎉 Hope @kohlihimansh Kabhi na kabhi tu wo mily gi jaan_e_jigar @kohlihimansh hahaha #InahaAllah 🎁🎁

A post shared by Navıya A Kħaŋ 🌠 (@naviya.khan) on

4 साल की उम्र में ही नेहा ने गायिकी शुरू कर दी थी. नेहा कक्कड़ के पिता उनके ही स्कूल के सामने समोसे बेचते थे. जिसपर नेहा बताती है कि, ‘इस बात के लिए स्कूल में बच्चे मुझे चिढ़ाते भी थे, लेकिन मैंने कभी अपना मनोबल नहीं गिरने दिया. अपने पापा के आदर्शों और अपनी मेहनत के बल पर मैंने आज ये मुकाम पाया है.’

इन दिनों नेहा फिल्म ‘यारियां’ के एक्टर हिमांश कोहली को डेट कर रही हैं. जिसके चलते हिमांश कोहली ने नेहा के जन्मदिन पर उन्हें सरप्राइज भी दिया है. नेहा के इस दिन को खास बनाने के लिए हिमांश आधी रात में नेहा के घर केक लेकर पहुँच गए थे. जिसके बाद नेहा बहुत खुश हो गई थी और दोनों ने एक दूसरे को गले लगा लिया था. जिसका फोटो सोशल मीडिया पर आ चुका है. इस फोटो को लोग बहुत पसंद भी कर रहे हैं.

हिमांश कोहली और नेहा कक्कड़ की दोस्ती इन दिनों बहुत चर्चा में हैं. कुछ दिनों पहले ही नेहा कक्कड़ का गाना ‘ओ हमसफ़र’ आया था. जिसके वीडियो में नेहा और हिमांश एक साथ दिख रहे थे. इस वीडियो को लोगों ने बहुत पसंद भी किया था. इस वीडियो को 80 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया था. बता दें कि बॉलीवुड एक्टर हिमांश कोहली ने वी चैनल के ‘हमसे है लाइफ’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इस शो को लोगों ने बहुत पसंद भी किया था. जिसके बाद उन्हें इस फिल्म ‘यारियां ‘का ऑफर आया था.

Published by admin on 06 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles