क्वांटिको के आखिरी एपिसोड को लेकर ट्रोल हुईं प्रियंका चोपड़ा, यूजर्स ने कहा- ‘शर्म करो’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकी प्रियंका चोपड़ा लगातार सुर्खियों में बनी हैं और अब लगता है कि प्रियंका की मुसीबतें भी कम नहीं हो रही हैं. बता दें प्रियंका चोपड़ा का अमेरिकी शो ‘क्वांटिको’ सीजन 3 बहुत ही जल्द खराब टीआरपी की वजह से बंद करना पड़ा था लेकिन इस शो के खत्म होते होते यह प्रियंका को एक नई मुसीबत में डाल गया है.

The team is on a new case but will old tensions get in the way? #Quantico is all-new TONIGHT at 10|9c on ABC!

A post shared by Quantico (@abcquantico) on

दरअसल शो के आखिरी एपिसोड की वजह से प्रियंका ट्रोल का शिकार हो गईं हैं. आपको बता दें शो के आखिरी एपिसोड के एक सीन में कुछ भारतीय लोग मैनहट्टन में बॉम प्लांट करते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन वह इसका सारा इल्जाम पाकिस्तान पर डालना चाहते हैं. इस एपिसोड के ऑन एयर होने के बाद ही लोगों ने प्रियंका को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया.

इस पर लोगों का कहना है कि सीन में बॉम प्लांट करते हुए लोगों को भारतीय दिखाया गया है जिससे भारत की छवि पर खराब असर पड़ सकता है और प्रियंका चोपड़ा इस शो का हिस्सा है. इसी वजह से यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

यह भी बताते चलें कि भारत में लोग इस शो को प्रियंका की वजह से देखते हैं. अब ऐसे में सभी भारतियों का गुस्सा होना जायज भी है. एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘प्रियंका और क्वांटिको के मेकर्स दोनों को शर्म आनी चाहिए. भारतीयों को इस तरह से आतंकवादी दिखाना गलत है.’

तो वही एक यूजर ने लिखा – ‘क्वांटिको में यह सीन तकलीफ देने वाला है. कहानी में भारतीयों को इस तरह दिखाना उनकी छवि को धूमिल करना है.’

वहीं अन्य यूजर ने प्रियंका को कहा- ‘अब समझ में आया कि प्रियंका चोपड़ा रोहिंग्या मुसलमानों का समर्थन क्यों कर रही थीं.’ बता दें कि रोहिंग्या मुसलमानों के समर्थन को लेकर भी प्रियंका ट्रोल हो चुकी हैं.

प्रियंका का शो ‘क्वांटिको’ सीजन थर्ड सिर्फ 13 एपिसोड तक ही चल पाया. एक्ट्रेस जल्द की फिल्म ‘भारत’ से बॉलीवुड फिल्मों में वापसी करने वाली हैं.

Published by Chanchala Verma on 06 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles