सोनम कपूर बनने जा रही हैं निर्देशक, स्वरा बनेंगी उनकी फिल्म की अभिनेत्री

Get Daily Updates In Email

सोनम कपूर आहूजा, स्वरा भास्कर , करीना और शिखा तलसानिया स्टारर फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ 1 जून को रिलीज़ हो चुकी है और इस फिल्म को बहुत शानदार रिस्पांस भी मिल रहा है. फिल्म ने मात्र चार दिन के अंदर ही 40.25 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. यह फिल्म इस साल की तीसरी नंबर की फिल्म बन गई है जिसने ओपनिंग डे में इतनी शानदार कमाई करी हो. सोनम और स्वरा इस फिल्म की सफलता के बाद फिर एक बार साथ काम करने वाली हैं.

#Repost @rheakapoor with @get_repost ・・・ My girls and I. #veeres4life

A post shared by Veere Di Wedding (@vdwthefilm) on

सोनम और स्वरा इससे पहले फिल्म ‘रांझणा’ और ‘प्रेम रत्न धन पायो’ में साथ नज़र आ चुकी हैं. लेकिन इस बार दोनों साथ में स्क्रीन शेयर करते नहीं बल्कि इस बार सोनम फिल्म की निर्देशक के रूप में और स्वरा उस फिल्म में बतौर एक्टर काम करती दिखाई दे सकती हैं. जी हाँ, सही सुना आपने. सोनम कपूर अब निर्देशन में अपना हाथ आजमाने की तैयारी में हैं और वो स्वरा की एक्टिंग से काफी इम्प्रेस हैं इसलिए वो इस फिल्म किसी और को नहीं बल्कि अपनी दोस्त स्वरा को ही लेंगी.

खबरों की मानें तो सोनम ने अपने पहले डायरेक्टोरियल प्रोजेक्ट पर भी काम शुरू कर दिया है. सोनम का कहना है कि, उन्होंने स्वरा के लिए कई कहानियां लिखी हैं और यदि सब ठीक रहा तो जल्द ही ऑडियंस दोनों को एक बार फिर साथ देखेंगी. स्वरा भी इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए काफी खुश और उत्साहित हैं. उन्हें बस इंतज़ार है कि कब इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू होगा.

अगर सब कुछ प्लान के मुताबिक चला तो उम्मीद है कि दर्शकों को बहुत अच्छी फिल्म देखने को मिलेगी. स्वरा बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसस में से एक हैं जिन्हे अक्सर लोग सोशल मीडिया पर ट्रोल करते रहते हैं. आजकल वो अपनी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ को लेकर ट्रोल हो रही हैं. लेकिन उनकी दोस्त सोनम ने भी इस बात को लेकर एक बयान में कहा था कि, ‘मुझे लगता है कि लोगों को उन्हें ट्रोल करना पसंद इसलिए है क्योंकि उनके खुद के विचार होते हैं.’

Published by admin on 06 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles