एस्ट्रोलॉली और न्यूमरोलॉजी में विश्वास रखने वाली एकता कपूर आज मना रही हैं अपना 43 वां बर्थडे

Get Daily Updates In Email

फिल्म जगत और टीवी जगत की जानी मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर आज अपना 43वां बर्थडे मना रही हैं. एकता का जन्म आज के दिन यानि 7 जून 1975 को मुंबई में हुआ था. आज टेलीविज़न की दुनिया की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर ने अपने करियर की शुरुआत ‘दूरदर्शन’ से की थी. एकता के प्रोडक्शन हाउस ‘बालाजी टेलीफिल्म्स’ ने टीवी जगत में एक नया मुकाम हासिल किया है. जितेंद्र और शोभा कपूर की बेटी एकता कपूर छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड तक हमेशा एक नए कंटेंट के साथ दर्शकों के सामने आईं हैं.

courtesy

एकता एक सक्सेसफुल डायरेक्टर, स्क्रिप्ट राइटर और प्रोड्यूसर हैं. आप उनके बर्थडे के मौके पर चलिए जानते हैं उनकी जिंदगी से कुछ खास बातें. अगर आपने कभी एकता के कपड़ों को गौर किया हो तो आपको पता चलेगा कि वे ज्यादातर इवेंट और अवार्ड शोज में काले कपड़े पहने नजर आती हैं. दरअसल एकता कपूर एस्ट्रोलॉली और न्यूमरोलॉजी में गहरा विश्वास है. वहीं एस्ट्रोलॉजर ने उन्हें काले कपड़े पहनने की सलाह दी थी. तभी से वह ज्यादातर काले कपड़े पहने नजर आती हैं. इतना ही नहीं उन्होंने अपने हाथों में कई अंगूठियां भी पहनी है.

courtesy

टीवी जगत और फिल्म जगत के कई कलाकार एकता कपूर को गॉड मदर मानते हैं. विद्या बालन से लेकर सुशांत सिंह राजपूत को एकता ने ही ब्रेक दिया था. एकता कपूर अपने करियर में अब तक करीब 40 टीवी सीरियल्स बना चुकी हैं. एकता कपूर अपनी मां के साथ फ़िल्में और सीरियल्स प्रोड्यूस करती हैं.

courtesy

बात की जाए उनकी हालिया रिलीज़ फिल्म की तो ‘वीरे डी वेडिंग’ को एकता कपूर ने ही प्रोड्यूस किया है. फिल्म को दर्शकों द्वारा भी काफी पसंद किया जा रहा है. अपने स्टोरीलाइन और कंटेंट के लिए फिल्म काफी सराही जा रही है.

Published by admin on 07 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles