फिल्म ‘गोल्ड’ के सेट से वायरल हुए फोटोज, धोती कुर्ता पहने नजर आए अक्षय कुमार

Get Daily Updates In Email

इन दिनों बॉलीवुड की कई हिट फिल्में चर्चा में है. कभी फिल्म ‘संजू’ से जुड़ी कोई खबर सामने आती है तो कभी फिल्म ‘रेस 3’ लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाती है. ऐसे में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार भी पीछे नहीं हटते हैं. इन दिनों वे फिल्म ‘गोल्ड’ की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म के सेट से पहली बार अक्षय कुमार के कुछ फोटोज वायरल हुए हैं.

इन तस्वीरों में अक्षय कुमार का लुक काफी अलग नजर आ रहा है. बता दें कि इस फिल्म का टीजर पहले ही रिलीज किया जा चुका है. जिसमें अक्षय कुमार का एक अलग ही अंदाज़ देखने को मिल रहा है. लीक हुई फोटोज में अक्षय कुमार धोती-कुर्ता पहने हुए हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं. इस फिल्म में साल 1948 के ओलम्पिक गेम्स की कहानी दिखाई जाएगी. बता दें उस वक़्त आज़ादी के बाद इंडिया ने पहला गोल्ड मैडल जीता था.

फिल्म ‘गोल्ड’ में अक्षय कुमार पहली बार हॉकी कोच की भूमिका निभाते नजर आएंगे. इसी के साथ फिल्म में हिंदी के साथ ही उन्हें बंगाली बोलते हुए भी देखा जाएगा. जिसका निर्देशन रीमा कागती कर रही हैं. हालांकि इसके पहले भी शाहरुख खान को फिल्म ‘चक दे इंडिया’ में हॉकी कोच के रूप में देखा गया है. लेकिन अक्षय कुमार की कई फिल्मों की ही तरह इस फिल्म में भी कई रियल इन्सिडेंट्स दिखाए जाएंगे. फिल्म ‘गोल्ड’ अर्जुन अवार्ड विनर और हॉकी टीम के कैप्टन रह चुके संदीप सिंह की कहानी से प्रेरित है.

Courtesy

फिल्म की निर्देशक रीमा कहती हैं कि, ‘यह कहानी पूरी तरह से सत्य घटना पर आधारित नहीं है. इसमें 1948 की गोल्डन विक्ट्री के साथ ही हॉकी का 12 साल का इतिहास भी दिखाया जाएगा. यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज़ की जाएगी.’

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की हर फिल्म की ही तरह इस फिल्म का भी बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है. इसके पहले भी अक्षय कुमार को ‘पैडमेन’ और ‘टॉयलेट – एक प्रेम कथा’ जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रही.

Published by admin on 07 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles