बर्थडे स्पेशल : 4 घंटे के ऑडिशन के बाद अमृता राव को मिली थी हिट फिल्म ‘विवाह’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेसेस में से एक अमृता राव आज अपना 37 वां जन्मदिन मना रही हैं. फिल्म ‘अब के बरस’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद अमृता राव को कई हिट फिल्मों में मुख्य किरदार निभाते हुए देखा गया है. जिसमें ‘विवाह’ और ‘इश्क विश्क’ जैसी फिल्में भी शामिल है.

Say hi to #zerofigure . happy #birthday to @amrita_rao_insta #amritarao #birthdaybash #biryhdaygirl Comment and wish her.

A post shared by birthdaybash (@birthdaybash_official) on

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव ने कनोसा स्कूल में पढ़ाई की थी. अमृता बताती हैं कि उनका स्कूल काफी स्ट्रिक्ट था. जिसके चलते उन्होंने अपने स्कूल में ना के बराबर मस्ती की है. उनके मुताबिक स्कूल की एक बटन या सुई भी इधर से उधर हो जाती थी तो उन्हें डाट पड़ती थी. आपको जानकर आश्चर्य होगा कि अमृता राव लगभग सारी भाषाएं जानती हैं. वो बहुत ही आसानी से हिंदी और इंग्लिश के अलावा मराठी और कोनकोनी जैसी भाषाएं बोल लेती हैं.

इसके साथ ही अमृता की हिट फिल्मों में ‘विवाह’ भी शामिल हैं. यह फिल्म उनको 4 घंटे के ऑडिशन के बाद मिली थी. ‘विवाह’ में उनके साथ बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर भी नज़र आए थे. दोनों की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था. इसके अलावा अमृता और शाहिद की जोड़ी ‘इश्क़ विश्क’ में भी नज़र आ चुकी है. जिसके चलते दोनों के अफेयर के चर्चे भी हुए थे. लेकिन कुछ समय बाद अमृता उनके दोस्त आरजे अनमोल के साथ शादी के बंधन में बंध गई थी. इस गुपचुप शादी के बाद बॉलीवुड से लेकर उनके फैंस तक सभी हैरान हो गए थे.

Indian actress Amrita Rao | Looking Stunning #amritarao #amritaraofans

A post shared by Xpensive (@xpensivenow) on

अमृता राव की लाइफ से जुड़ा एक मजेदार किस्सा और भी है. बता दें 16 साल की उम्र में अमृता को क्रिकेटर नयन मोंग्या पर क्रश था. जहां उनकी दूसरी सहेलियां सचिन तेंदुलकर को पसंद करती थी. वहीं उन्हें नयन पसंद थे.

साल 2007 में अमृता राव के पास रणबीर कपूर के अपोजिट एक फिल्म में काम करने का ऑफर आया था. यशराज की इस फिल्म में उन्हें रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन पर किस सीन करना था. जिस वजह से उन्होंने फिल्म में काम करने से मना कर दिया था.

 

Published by admin on 07 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles