इंटेंस लुक में नज़र आईं अनिता हसनंदानी, इंस्टाग्राम पर शेयर किया फोटो

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘ताल’ में एक छोटे से किरदार से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली अनिता हसनंदानी को अब तक कई फिल्मों और टेलीविज़न शोज में देखा जा चूका है. उनकी फिल्मों में ‘कोई अपना सा’ और ‘कृष्णा कॉटेज’ जैसे नाम शामिल हैं. इसके अलावा उन्हें ‘काव्यांजलि’, ‘कयामत’ और ‘ये हैं मोहब्बतें’ जैसे सीरियल्स में भी देखा जा चूका है.

#VishKhanna #naagin3

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

इसके साथ ही अब अनिता ने कलर्स टीवी के पॉपुलर शो ‘नागिन’ की अगली सीरीज ‘नागिन 3’ में एंट्री ले ली है. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है. जिसमें वो काफी इंटेंस लुक में नज़र आ रही हैं. इस फोटो के साथ ही कैप्शन में अनिता ने लिखा है कि, ‘डांस टू एक्सप्रेस नॉट टू इम्प्रेस.’ इस फोटो को देखकर साफ़ पता चलता है कि अनिता इस शो में तांडव भी करने वाली हैं.

Dance to express not to impress. #tandav #naagin3

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

अनिता हसनंदानी कहती हैं कि वो इस शो के लिए उत्साहित के साथ ही बहुत नर्वस भी हैं. उन्हें खुद की शादी के समय लगने वाले डर से भी ज्यादा डर लग रहा था. उनके अनुसार इस शो में उनके दोनों अच्छे और बुरे पक्ष देखने को मिलेंगे. इसके अलावा अनिता स्टारप्लस के मशहूर शो ‘ये हैं मोहब्बते’ में भी शगुन का किरदार निभा रही हैं. जिसके लिए उन्हें बहुत पसंद भी किया जा रहा है.

#naagin3

A post shared by naagin3🐍 (@naagin3.lover) on

‘नागिन 3’ की बात करें तो इस शो में अनिता हसनंदानी के साथ ही करिश्मा तन्ना भी नज़र आ रही हैं. इसके अलावा ‘क़ुबूल है’ से पॉपुलर हुईं सुरभि ज्योति भी इस शो में नजर आ रही हैं. इस सीरियल के पहले और दूसरे पार्ट को भी लोगों ने बहुत पसंद किया था. जिसके बाद कुछ समय पहले ही इसके तीसरा पार्ट भी शुरू हो गया है.

Naagin3 colorstv #naagin3 #colorsViacom18com #colorstv

A post shared by Colors (@colorsviacom18) on

इस शो के लिए टेलीविज़न एक्टर रजत टोकस ने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया था. जिसके कारण यह शो शुरू से ही चर्चा में बना हुआ है. शो के मेकर्स के अनुसार इस बार ‘नागिन 3’ में बहुत कुछ अलग देखने को मिलेगा.

Published by admin on 07 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles