बॉक्स क्रिकेट लीग की मुंबई टीम के को-ओनर विक्की जैन को डेट कर रही हैं अंकिता लोखंडे

Get Daily Updates In Email

टीवी शो पवित्र रिश्ता से इंडस्ट्री में कदम रखने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘मणिकर्णिका’ और अपने लव अफेयर को लेकर चर्चा में हैं. अंकिता मुंबई के बिज़नेसमैन विक्की जैन को डेट कर रही हैं. विक्की और अंकिता की नज़दीकियां पिछले साल होली सेलिब्रेशन के समय पर बड़ी थी. यहां दोनों के बीच दोस्तों से ज्यादा बॉन्डिंग दिखाई दी थी.

courtesy

आपकी जानकारी के लिए बता दें अंकिता और विक्की एक ही सोसाइटी में रहते हैं. दोनों अकसर साथ में हैंगऑउट करते हुए भी नज़र आते हैं. विक्की जैन बॉक्स क्रिकेट लीग की मुंबई के टीम के को-ओनर हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार अंकिता और विक्की एक दूसरे को लेकर बहुत सीरियस हैं. दोनों के करीबियों को इस रिश्ते के बारें में पता है. लेकिन दोनों इस रिश्ते को ऑफिशियल अनाउंस नहीं करना चाहते हैं.

courtesy

बता दें विक्की से पहले अंकिता अपने को-एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रहीं थी. अंकिता और सुशांत ने साल 2009 में जीटीवी के शो ‘पवित्र रिश्ता’ में मुख्य किरदार निभाया था. यह शो साल 2009 में शुरू हुआ था और साल 2014 में ऑफ-एयर हो गया था. ‘पवित्र रिश्ता’ के सेट पर अंकिता और सुशांत की नजदीकियां बढ़ी थी. जिसके चलते दोनों लगभग 6 साल लिव-इन में रहे थे. शो के दौरान सुशांत ने बॉलीवुड में एंट्री कर ली थी. लेकिन साल 2016 में दोनों का ब्रेक हो गया था.

courtesy

दोनों  के ब्रेकअप के पीछे अलग-अलग कारण सामने आए थे. कभी कहा गया था कि अंकिता पजेसिव हैं और सुशांत उन्हें खुद पर विश्वास नहीं दिलवा रहे थे जिसके कारण दोनों अलग हो गए. तो कभी सुशांत की अपनी को-स्टार से बढ़ती नजदीकियां, अंकिता का अल्कोहॉलिक होना ब्रेकअप का कारण बताया जा रहा था. अंत में सुशांत ने अंकिता और अपने ब्रेकअप पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि, ‘ना वो शराबी थीं, ना ही मैं रंगीन मिजाज. दु:खद है कि लोग अलग हो जाते हैं. यह समय की बात है.’ सुशांत से पहले अंकिता ने भी ट्विटर पर फैन्स और मीडिया से गुजारिश की थी कि हमारे ब्रेकअप के बारे में ऊल-जलूल बातें ना करें.’

Published by admin on 07 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles