माँ के साथ ज्वेलरी शोरूम के बाहर नजर आईं दीपिका पादुकोण, आने लगी शादी की खबरें

Get Daily Updates In Email

अब ऐसा लग रहा है कि इस साल के अंत तक बॉलीवुड के कई मशहूर सितारे शादी के बंधन में बंध जाएंगे. कुछ समय पहले एक्ट्रेस सोनम कपूर, नेहा धूपिया और सिंगर हिमेश रेशमिया शादी के पवित्र बंधन में बंधे हैं और पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड के गलियारों में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की खबरें भी आ रही है. कहा जा रहा है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं. लोग यह भी अंदाजा लगा रहे हैं कि रणवीर और दीपिका दोनों  18-20 नवंबर के बीच शादी कर लेंगे.

They won "Couple of the year" at Femina Beauty Awards🎉💕

A post shared by Deepika & Ranveer💜 (@deepveer.folyf) on

रणवीर और दीपिका की शादी के ख़बरों के बीच दीपिका पादुकोण को उनकी माँ उज्जला पादुकोण के साथ मुंबई में एक ज्वेलरी शोरूम के बाहर देखा गया था. इस दौरान दीपिका गाजरी कलर का सूट पहने हुए नजर आईं तो वहीं उनकी माँ व्हाइट कलर के सूट में नज़र आईं. लोग ऐसे कयास लगा रहे हैं कि वहां दीपिका गोल्ड खरीदने गई थीं. दीपिका का ज्वेलरी शोरूम में दिखाना उनकी शादी की तैयारियों की तरफ ईशारा कर रहा है. दीपिका और रणवीर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे बहुत कम ही बात करना पसंद करते हैं. लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी में कम ही लोगों को शामिल किया जाएगा. इस शादी में दोनों परिवार के केवल करीबी लोग हिस्सा लेंगे. इस शादी को मीडिया कवरेज से भी दुर रखा जाएगा.

वैसे जिस शोरूम के बाहर दीपिका को देखा गया था वो शोरूम तनिष्क ब्रांड का है जिसकी दीपिका ब्रांड एम्बेस्डर हैं. इस ब्रांड के विज्ञापनों में दीपिका अपनी माँ के साथ नज़र आई थीं तो हो सकता है यह विजिट किसी विज्ञापन से ही संबंधित हो. खैर दीपिका के इस शोरूम में नज़र आने की असल वजह तो दीपिका ही जानती होंगी.

दीपिका ने एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर और उनके रिलेशन के बारे में बात करते हुए कहा था कि, ‘जब हम दोनों साथ रहते हैं तो हमें किसी और की जरूरत नहीं होती है. एक दूसरे की उपस्थिति में हम सहज महसूस करते हैं. कभी हमारे बीच समझदारी की बातें होती हैं, कभी हम बच्चों सी बातें करते हैं तो कभी बिना बात किए सन्नाटों में रहना पसंद करते हैं.’

Published by admin on 07 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles