दिलजीत दोसांझ ने फिल्म ‘सूरमा’ की प्रोडक्शन टीम के साथ एन्जॉय की इफ्तार पार्टी

Get Daily Updates In Email

एक्टर-सिंगर दिलजीत दोसांझ केवल भारत में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में फेमस हैं. उन्होंने अपने अब तक के करियर में  कई फिल्मों के गानों के साथ ही कई सिंगल गानों को भी अपनी आवाज दी है. इसके अलावा उन्होंने कई एलबम सांग्स भी किए हैं. सिंगर के साथ ही दिलजीत बहुत अच्छे एक्टर भी हैं. वो कई फिल्मों में एक्टिंग कर चुके हैं. एक अच्छे एक्टर-सिंगर होने के साथ-साथ वो एक अच्छे इंसान भी हैं. दिलजीत कभी भी किसी जरूरतमंद की मदद करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म ‘सूरमा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं.

Baba Cheti Cheti Sikhran Te Chaduga… BIG SCENE 🌪 CON.FI.DEN.TIAL 📛

A post shared by Diljit Dosanjh (@diljitdosanjh) on

कल शाम को मुंबई के एक स्टूडियो में  दिलजीत ‘सूरमा’ के प्रमोशनल वीडियो की शूटिंग कर रहे थे, तभी उनसे क्रू के सदस्यों ने पूछा कि क्या वो प्रोडक्शन टीम के साथ इफ्तार पार्टी में शामिल होना चाहेंगे?  फिल्म इंडस्ट्री में अपने विनम्र स्वभाव के लिए पहचाने जाने वाले दिलजीत बिना एक बार भी सोचे टीम के सदस्यों की खुशी में शामिल हो गए और वहां उन्होंने दिल खोलकर टीम से बातचीत का मजा लिया. दिलजीत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी अपनी इफ्तार पार्टी की फोटो शेयर की है.

courtesy 

फिल्म ‘सूरमा’ में दिलजीत लीजेंड हॉकी प्लेयर और इंडियन हॉकी टीम के पूर्व कप्तान संदीप सिंह का किरदार निभाते नजर आएंगे. इस फिल्म में दिलजीत के साथ तापसी पन्नू भी साथ नज़र आएंगी. दिलजीत और तापसी पहली बार स्क्रीन पर एक साथ नजर आएंगे. इस फिल्म में अंगद बेदी भी दिखाई देंगे. दिलजीत ने कुछ समय पहले इस फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था कि ‘एक हॉकी स्टिक और एक बुलेट … एक ने जीवन को दिशा दी और एक ने हमेशा के लिए बदल कर रख दिया …’ सुरमा ‘.. अब तक की वापसी की सबसे बड़ी कहानी.’

इस फिल्म की कहानी भारत के सर्वश्रेष्ठ ड्रैग फ्लिकर, फ्लिकर सिंह के नाम से फेमस संदीप सिंह की कहानी पर आधारित है. इस फिल्म में संदीप सिंह की जिंदगी के दो पहलू को दिखाया जाएगा, जिसमें उनका जुनून हॉकी और उनके स्ट्रगल के दिनों की कहानी बताई जाएगी.

Published by admin on 07 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles