ट्वीट कर एकता कपूर ने बताया तिरुपति जाकर मनाएंगी अपना बर्थडे

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड फिल्म और टेलीविजन निर्माता एकता कपूर आज अपना 43वां बर्थडे मना रही हैं. फ़िलहाल एकता कपूर अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म ‘वीरे दी वीडिंग’ की सफलता का मजा ले रही हैं. सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले उन्हें बर्थडे विशेज दे रहे हैं और पूछ रहे हैं कि अपना बर्थडे किस तरफ सेलिब्रेट करने का प्लान है. पर एकता कपूर उम्मीद से अलग अपना बर्थडे अलग ढंग से मना रही हैं. एकता अपने बर्थडे पर पार्टी नहीं बल्कि अपने जन्मदिन पर तिरुपति जाने वाली हैं.

इस बात की जानकारी खुद एकता ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की है. एकता ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘कल कोई पार्टी नहीं होगी! हर बार की तरह आज मैं अकेले तिरुपति के लिए रवाना होउंगी और तिरुपति के साथ अपने जन्मदिन का आगमन करूंगी. कल परिवार के साथ डिनर के लिए वापस आ जाउंगी. मैं जन्मदिन पर चिंतनशील हो जाती हूं. बताते चलें एकता कपूर भगवान और आस्था को बहुत मानती हैं. हर शुभ अवसर से पहले उनका आशीर्वाद लेती है. एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस ‘बालाजी टेलीफिल्म्स’ से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो भगवान और आस्था में कितना यकीन रखती हैं.

MOM the three letter word that encompasses life!

A post shared by Ekta❤️myVEERES (@ektaravikapoor) on

बताते चलें कि ‘वीरे दी वेडिंग’ की रिलीज से पहले भी एकता कपूर ने फिल्म की सफलता के लिए अजमेर शरीफ का दौरा किया था. वहीं फिल्म दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है. वहीं फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी काफी अच्छा कर रही है. फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 52.90 करोड़ पर पहुंच चुकी है. इस फिल्म के लिए एकता कपूर की काफी तारीफ की जा रही है. फिल्म की स्टोरीलाइन को अलग ढंग से पेश किया गया है. एकता कपूर को टीवी इंडस्ट्री की क्वीन कहा जाता है. एकता हमेशा ही एक नए कंटेंट के साथ दर्शकों के सामने आती हैं.

Published by admin on 07 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles