‘सिंबा’ के सेट पर रणवीर को पड़ी डांट, तो रोहित शेट्टी संग मिलकर उड़ाया सारा अली खान का मजाक

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के मोस्ट एनर्जेटिक एक्टर रणवीर सिंह अब एक नए अवतार में नज़र आने वाले हैं. फिल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग खत्म करने के बाद अब रणवीर ने ‘सिम्बा’ की शूटिंग शुरू कर दी है. इस फिल्म की शूटिंग बुधवार से हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में शुरू हो गई है. रणवीर सिंह इस फिल्म में पुलिस इंस्पेक्टर संग्राम भालेराव का किरदार निभाने जा रहे हैं.

28 Dec 2018… #Simmba release date is final… Ranveer Singh. Sara Ali Khan… Rohit Shetty. Karan Johar. Reliance Entertainment… The #Simmba journey begins! #ranveersingh #saraalikhan #rohitshetty #karanjohar #simmba

A post shared by Pradeep Rathore 🤒🤐😎 (@official_pradeep1) on

फिल्म की शूटिंग के पहले ही दिन का रणवीर सिंह, सारा अली खान और रोहित शेट्टी का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें रणवीर और सारा मराठी में बात करते हुए आते हैं. रणवीर सिंह फिल्म का एक डायलॉग बोलते हैं, जिसके बाद रोहित शेट्टी कहते हैं कि पागल हो गया है जो फिल्म का डायलॉग बोल रहा है. तभी वहां सारा अली खान की एंट्री होती है. वो कहती हैं, ‘ये सिंघम -3 का सेट है?’  जिसके बाद रणवीर और रोहित कहते हैं, ‘आइला ये तो अमृता सिंह हैं’. वीडियो के आखिरी में निर्माता और निर्देशक करण जौहर आकर कहते हैं कि इसी प्रकार का पागलपन आपको 28 दिसम्बर को सिनेमाघरों में देखने को मिलने वाला है.

यह वीडियो रोहित शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए रोहित शेट्टी ने कैप्शन में लिखा है, ‘द सिंबा जर्नी बिगिन्स.’ बताया जा रहा है कि ‘सिंबा’ साउथ मूवी ‘टेंपर’ का रीमेक हो सकती है. फिल्म रिलीज़ के लिए दर्शक बहुत उत्साहित है. इसके अलावा दर्शकों ने इस वीडियो और फिल्म के पोस्टर पर ढ़ेरों लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं.

बता दें कि यह सारा अली खान की दूसरी फिल्म है. इसके पहले वो ‘केदारनाथ’ की शूटिंग कर चुकी हैं. फिल्म ‘केदारनाथ’ में उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत नज़र आने वाले हैं. यह पहली बार है जब सारा अली खान रोहित शेट्टी और करण जौहर के साथ काम कर रही हैं. इस फिल्म के लिए वे बहुत उत्साहित भी हैं. सारा सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी है.

 

Published by admin on 07 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles