‘संजू’ बायोपिक में खुद संजय दत्त को ही निभाना चाहिए था लीड रोल – सलमान खान

Get Daily Updates In Email

फ़िल्मी इंडस्ट्री में इन दिनों संजय दत्त पर बनी बायोपिक फिल्म ‘संजू’ चर्चा का विषय बनी हुई है. इस फिल्म का ट्रेलर और कई पोस्टर्स भी सामने आ चुके हैं. जोकि सोशल साइट्स पर खूब वायरल भी हो चुके है. इसके अलावा दर्शकों को भी फिल्म का ट्रेलर बेहद पसंद आ रहा है. दर्शक इस फिल्म के रिलीज़ का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं.

I know him as Sanju, but he’s known by many other names! Here’s the #Sanju poster. #RanbirKapoor @VVCFilms @foxstarhindi #RajkumarHiraniFilms

A post shared by Rajkumar Hirani (@hirani.rajkumar) on

फिल्म के ट्रेलर की तारीफ़ बॉलीवुड के कई स्टार्स भी कर चुके हैं. इस फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त की भूमिका में नजर आ रहे हैं. ट्रेलर देखने के बाद सभी रणबीर कपूर की खूब तारीफ़ भी कर रहे हैं. लेकिन लगता है सलमान को संजय दत्त के किरदार में रणबीर कपूर कुछ खास पसंद नहीं आए.

Courtesy

दरअसल सलमान खान का कहना है कि उन्हें समझ नहीं आ रहा कि ये रोल किसी और ने क्यों किया है. जी हां, ‘रेस 3’ के प्रमोशन के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए सलमान ने कहा कि उन्हें लगता है कि यह रोल खुद संजय दत्त को ही करना चाहिए था. उनके अलावा कोई भी एक्टर इस रोल के साथ न्याय नहीं कर सकता है.

Double the Sanjay: the real life and the reel life! #SanjayDutt #RanbirKapoor

A post shared by HELLO! India (@hellomagindia) on

बताते चलें संजय दत्त की बायॉपिक ‘संजू’ 29 जून को रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में संजय दत्त की जिंदगी के सभी उतार-चढ़ाव को बहुत अच्छे तरीके से दिखाया गया है. इस फिल्म से जुड़ा एक पोस्टर कुछ समय पहले ही रिलीज़ किया गया है. जिसमें मनीषा कोइराला के किरदार को इंट्रोड्यूज करवाया गया है. बता दें इस फ़िल्म में मनीषा कोइराला संजय दत्त की माँ नरगिस दत्त का किरदार निभाती हुईं नजर आने वाली हैं.

मनीषा कोइराला के अलावा फिल्म संजय दत्त के पिता सुनील दत्त की भूमिका में परेश रावल, टीना मुनीम के किरदार में सोनम कपूर और मान्यता दत्त के किरदार में दीया मिर्ज़ा नजर आने वाली हैं.

फिल्म का पहला गाना ‘मैं बढ़िया तू भी बढ़िया’ भी रिलीज़ किया जा चूका है जोकि दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है.

Published by Chanchala Verma on 07 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles