इंडियन आइडल के सेट शो के जजों ने नेहा कक्कड़ से कटवाया छिपकली वाला केक

Get Daily Updates In Email

सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 10’ एक बार फिर टीवी जगत में धूम मचाने को तैयार है. सीजन 10 में अनु मलिक, विशाल डाडलानी और नेहा कक्कड़ बतौर जज नजर आने वाले हैं.

courtesy

6 जून को नेहा कक्कड़ का बर्थडे था और इंडियन आइडल के सेट पर ही उनका जन्मदिन मनाया गया. वहीं अनु मलिक और विशाल डडलानी नेहा के लिए एक खास तरह का केक लाए थे. दरअसल यह केक नेहा के लिए एक सरप्राइज था. जिसे देख नेहा डर गईं थी.

courtesy

अनु मलिक और विशाल डडलानी को पता था कि नेहा को छिपकली से डर लगता है. इसलिए इस केक में एक छिपकली के आकार का चॉकलेट भी था.

courtesy

जैसे ही नेहा ने यह केक खोला तो पहले तो वो डर गईं और चीखने लगीं. वहीं नेहा ने इसे एक मजाक के तौर पर लिया. साथ ही अनु मलिक और विशाल ने नेहा को अपने डर भगाने के लिए प्रोत्साहित भी किया.

वहीं नेहा कक्कड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नेहा कक्कड़ के बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली उन्हें रात 12 बजे सरप्राइज देते नजर आ रहे हैं. बताते चलें नेहा 30 साल की हो गई हैं. इस मौके को खास बनाने के लिए हिमांश कोहली ने कोई कसर नहीं छोड़ी. रात में जैसे ही नेहा अपने घर पहुंची हिमांश ने उन्हें सरप्राइज दिया. इसके बाद दोनों ही एक दूसरे को गले लगाया.

बता दें नेहा कक्कड़ इंडस्ट्री की पसंदीदा सिंगर हैं. उनके गाने रिलीज़ होने के साथ ही हिट हो जाते हैं. नेहा के फैंस उनके सभी को सुनना बेहद पसंद करते हैं. बता दें नेहा और हिमांश कोहली इन दिनों अपने लव अफेयर को लेकर चर्चा में हैं. दोनों कई मौकों पर एक साथ नजर आ चुके हैं. कुछ समय पहले ही रिलीज़ हुए एल्बम ‘ओह हमसफ़र’ में भी नेहा और हिमांश एक साथ नजर आ चुके हैं.

 

Published by admin on 07 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles