राजीव खंडेलवाल के शो में बिग बॉस से जुड़ी बातों पर खुलकर बोलीं आशका गरोडिया

Get Daily Updates In Email

टीवी के पसंदीदा शो ‘नागिन’ का हिस्सा रह चुकी एक्ट्रेस आशका गरोडिया अपनी शादी को लेकर तो काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं, लेकिन अब एक्ट्रेस एक बार फिर से चर्चा में आई हैं. जी हां, एक्ट्रेस हाल ही में जी टीवी के शो ‘जज्बात संगीन से नमकीन तक’ का हिस्सा बनीं. इस दौरान उनके साथ टीवी एक्ट्रेस जूही परमार भी मौजूद थीं. जहां उन्होंने बिग बॉस शो के दौरान अपने और जूही परमार के सफर को लेकर खुलकर बातें की.

आशका का कहना है कि, ‘उनकी कामुकता को गलत तरीके से पेश किया गया, जिस कारण उन्हें अपने माता-पिता के सामने शर्मिदगी महसूस हुई’. आशका ने एक बयान में आईएएनएस से कहा, ‘मेरी सेक्सुअलिटी को गलत तरीके से पेश किया गया. एडिटिंग के जरिए जानबूझकर इस रियलिटी शो बिग बॉस में मुझे लेस्बियन दिखाया गया और यह मेरे लिए और मेरे माता-पिता के लिए बहुत शर्मिदगी भरा था. मैं अपनी साथी प्रतिभागी को बाम लगा रही थी, क्योंकि उसे एलर्जी हो गई थी.’

आगे एक्ट्रेस कहती हैं कि, ‘वह कंबल के अंदर से उन्हें इसलिए बाम लगा रही थी, ताकि नेशनल टेलीविजन पर उनकी साथी प्रतिभागी असहज नहीं महसूस करें और उन लोगों ने इसे एकदम गलत तरीके से दर्शा दिया. उन लोगों ने ऐसे दिखाया, मानो कुछ और चल रहा है’.

आशका ने आगे कहा, ‘शो के मेजबान, दोस्तों और पूरी मीडिया बिरादरी ने उनका साथ दिया और उन्हें इस स्थिति से निकालने की पूरी कोशिश की’. आगे वे कहती हैं कि, ‘वह इस अवसर का इस्तेमाल दुनिया को यह बताने के लिए करना चाहती हैं कि वह एक बेहद खूबसूरत शख्स के साथ शादी करके खुशहाल जिंदगी जी रही हैं.’

100k woohhooo…🙏🙏🙏

A post shared by Juhi Parmar (@juhiparmar14) on

जूही ने भी शो में ऐसे ही अपने एक अनुभव को याद करते हुए बताया कि, उन्होंने अपने पूर्व पति सचिन के साथ कपल्स पर आधारित एक रियलिटी शो में जब हिस्सा लिया था तो संपादित दृश्यों को पूरी तरह से हैरतअंगेज तरीके से दिखाया गया, जिससे वास्तव में जो हो रहा था, उसका पूरा मतलब ही बदल गया। उन्होंने कहा कि शो में उनकी छवि को नकारात्मक रूप में पेश किया गया, जबकि सचिन को ‘बेचारा’ दिखाया गया। जब उन्हें इसका पता चला तो उन्हें बहुत हैरानी हुई।

Published by Chanchala Verma on 08 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles