मेरे खुद के रवैये के कारण कई फ़िल्में हाथ से चली गईं – बॉबी देओल

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ‘रेस 3’ के जरिए पूरे 4 साल बाद फिल्मों में कमबैक कर रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बॉबी देओल ने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में अपने साथी कलाकारों के साथ प्रतिस्पर्धा को उन्होंने कभी गंभीरता से नहीं लिया, जिसका बुरा असर उनके करियर में पड़ा. यही नहीं बॉबी का यह भी मानना है कि उनके रवैये के कारण भी कई फ़िल्में उनके हाथ से गई.

#bollywood #bobbydeol #bollywoodstyle #bollywoodfashion #bollywoodactor #mumbaidaily #mumbaidiaries #mumbaiscenes #mumbai #delhidiaries #delhiscenes #delhidaily #desiboy #indianactor #bollywoodactor #bollywoodstylefile

A post shared by Filmydrama (@filmydrama) on

बॉबी देओल का मानना है कि महत्वाकांक्षा की कमी और एक स्टार के दर्जे न समझना, साथ ही इसके प्रति बेहद सामान्य सा रवैया रखने का उन्हें बहुत नुकसान हुआ है. वहीं अब बॉबी का मानना है कि वो अब अपने करियर में पूरी तरह डूब चुके हैं. सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ रिलीज के लिए तैयार है. ईद के मौके पर रिलीज होने वाली इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह नजर आएंगे.

courtesy

बताते चलें बॉबी देओल ने 1995 में फिल्म ‘बरसात’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. बॉबी ने अपने फ़िल्मी करियर में ‘गुप्त : द हिडन ट्रूथ’, ‘सोल्जर’ , ‘अजनबी’, ‘हमराज’ जैसी हिट फिल्मों में काम किया है. बॉबी देओल का मानना है कि वह थोड़ा और सचेत रहते तो इससे फिल्म इंडस्ट्री में वो अपने काम पर अधिक ध्यान दे पाते.

courtesy

बॉबी ने कहा, ‘काश मुझे यह पता होता कि दो या तीन फिल्मों के बाद ही मैं उस स्तर पर पहुंच गया हूं, लेकिन मुझे यह अहसास कभी हुआ ही नहीं. मैं समझ नहीं पाया कि स्टारडम के एक स्तर पर मैं पहुंच चुका हूं. मैंने इसे बहुत ही सामान्य तरीके से लिया. काश मैंने इस ओर ध्यान दिया होता.’ बताते चलें ‘रेस 3’ को बॉबी देओल के करियर का टर्निंग पॉइंट बोला जा रहा है. इसके बाद वो ‘हाउसफुल 4’ और सलमान खान के साथ एक नए प्रोजेक्ट में जुड़ जाएंगे. बॉबी लगभग 4 साल बाद फ़िल्मी पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. फिल्म ईद के मौके पर 15 जून सिनेमाघरों में आ रही है.

Published by admin on 08 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles