यामी की बहन सुरीली को होटल स्टाफ ने निकाला बाहर, कहा- ‘आपने पेंट नहीं पहनी है’

Get Daily Updates In Email

इन दिनों बॉलीवुड कलाकारों के साथ ही उनके फैमिली मेंबर्स के फोटोज और वीडियोज को भी बहुत पसंद किया जाता है. कभी एक्ट्रेस तापसी पन्नू की बहन शगुन के फोटोज वायरल होते हैं तो कभी रणबीर कपूर की भांजी सहारा के वीडियोज लोगों का दिल जीत लेते हैं. ऐसे में यामी गौतम भी अपनी बहन सुरीली के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

When Shilli is back in town !! #PoutTime 👯🏻‍♀ 😝 @surilie_j_singh

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam) on

हाल ही में सुरीली से जुड़ा एक इंसिडेंट सामने आया है. बताया जा रहा है कि यामी अपनी बहन सुरीली के साथ एक होटल में गई थी. सुरीली इस होटल में रेड कलर के शर्ट में पहुंची थीं. इस शर्ट के साथ नीचे उन्होंने कुछ नहीं पहना था. जिसकी वजह से होटल स्टाफ ने उन्हें वहां से जाने के लिए कह दिया था. बता दें कि यामी गौतम इन दिनों सर्बिया में शूटिंग कर रही हैं. यामी के साथ ही उनकी बहन भी वहां पहुंची हैं.

Courtesy 

दोनों बहनें सर्बिया में बिताए पलों की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. होटल में पहुँचने के बाद भी यामी ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी डाली थी. जिसमें सुरीली रेड कलर के शर्ट में नज़र आ रही हैं. इस स्टोरी के साथ ही यामी लिखती हैं कि, ‘सर्बिया डायरीज. शीली ने पेंट नहीं पहनी है.’ बता दें कि सुरीली फिल्म ‘बैटल ऑफ़ सारागढ़ी’ से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने  वाली हैं. यह फिल्म राजकुमार संतोषी के निर्देशन में बन रही है.

वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम अपनी अगली फिल्म ‘मीटर डाउन बत्ती गुल’ की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. इसमें उनके अपोजिट बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर नज़र आने वाले हैं. इसके अलावा वो उरी अटैक पर आधारित फिल्म ‘उरी’ में भी दिखेंगी. इसी फिल्म के लिए यामी ने मेकओवर भी किया है. हाल ही में उन्होंने अपने शार्ट हेयर वाला लुक सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था.

Published by admin on 08 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles