जेनिफर विंगेट ने बताया आटा गूंथने को गंदा काम, लोगों ने जमकर किया ट्रोल

Get Daily Updates In Email

सोशल साइट्स पर किसी भी एक्ट्रेस का ट्रोल होना आम बात है. कई बार एक्ट्रेसेस सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर ऐसे फोटोज डाल देती हैं जो कि उनके फैन्स को पसंद नहीं आते और अपने इन फोटोज के लिए उन्हें अपने फैन्स की तरफ से आने वाले तरह-तरह के कमेंट्स को झेलना पड़ता है. ऐसा ही कुछ इस बार हुआ है एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट के साथ.

#Throwback to my Sassy Saturday with #lorealparisxbalmain

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1) on

दरअसल एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो में वे आटा गूंथने हुए नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए जेनिफर ने कैप्शन दिया है, ‘इसे जेबों में हाथ डालकर नहीं किया जा सकता. कई बार आपको अपना काम पूरा करने के लिए हाथ गंदे करने पड़ते हैं.’

जेनिफर के इस फोटो को अब तक 6 लाख 50 हजार से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. लेकिन इसके अलवा उनके इस फोटो पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं क्योंकि लोगों को उनका इस तरह आटा गूंथने को गंदा काम बताना बिलकुल पसंद नहीं आया. जिस वजह से जेनिफर अब ट्रोल्स का शिकार हो गई हैं.

Beat your Monday blues by watching #bepannaah premiering tonight on @colorstv at 9pm

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1) on

एक यूजर्स ने लिखा कि उन्हें खाने के लिए ‘गंदे’ शब्द का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए. इसके अलावा जेनिफर के कुछ फैन्स ने उन्हें यह समझाने की भी कोशिश की कि एक्ट्रेस ने सिर्फ एक फ्रेज का इस्तेमाल किया है लेकिन गुस्साए लोगों ने निगेटिव कमेंट करना बंद नहीं किया.

लोगों की तकलीफ इस बात से हुई की उन्होंने खाना बनाने को गंदा काम कहा. तो वहीं एक यूजर ने लिखा – ‘डर्टी हैंड्स का क्या मतलब है? कौन सा गोबर में हाथ डाल कर बैठी हो.’ तो एक यूजर ने लिखा, ‘खाना खाना बंद कर दो’

बता दें जेनिफर का यह फोटो उनके शो ‘बेपनाह’ की शूटिंग के दौरान का है. यह शो कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट किया जा रहा है जोकि दर्शकों को बेहद पसंद भी आ रहा है.

Published by Chanchala Verma on 08 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles