करिश्मा न रिलेशनशिप में हैं और न ही उनका फिलहाल शादी का कोई प्लान है- रणधीर कपूर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर भले ही इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन आए दिन वे किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. करिश्मा कपूर अपने लव अफेयर को लेकर भी चर्चा का हिस्सा रह चुकी हैं. बता दें एक्ट्रेस साल 2016 में बिजनसमैन संजय कपूर तलाक ले चुकी हैं. जिसके बाद अब एक्ट्रेस के संदीप तोषनीवाल के साथ अफेयर की ख़बरें काफी चर्चा में हैं. कुछ दिनों पहले ही दोनों को एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. जिसके फोटोज भी सोशल साइट्स पर खूब वायरल हुए थे.

regram @instantbollywood Karishma Kapoor snapped at the Airport with her BF. Follow 👉 @InstantBollywood for latest updates. . . #Instantbollywood #bollywood #karishmakapoor

A post shared by Tagpostweet 🔵 (@tagpostweet) on

करिश्मा कपूर को लेकर यह खबर भी आ रही थी कि वे जल्द ही दूसरी शादी कर सकती हैं. लेकिन अब करिश्मा के पिता रणधीर कपूर ने इन बातों पर फूलस्टॉप लगा दिया है. जी हां, रणधीर कपूर ने साफ कर दिया है कि करिश्मा किसी के भी साथ रिलेशनशिप में नहीं हैं और न ही उनका फिलहाल शादी का कोई प्लान है.

एक इंटरव्यू के दौरान रणधीर ने कहा, ‘करिश्मा की शादी की बातों में कोई सच्चाई नहीं है. मैं चाहता हूं कि करिश्मा दोबारा शादी कर लें लेकिन वह अभी ऐसा नहीं चाहती हैं. हमने इस बारे में बात की है. उनका फिर से परिवार बसाने का अभी कोई इरादा नहीं है. अभी वह बस अपने बच्चों की अच्छी परवरिश करना चाहती हैं.’

Courtesy

रणधीर से जब संदीप को लेकर सवाल पूछे गए तो उन्होंने कहा, ‘मैं उन्हें नहीं जानता हूं. करिश्मा सिंगल हैं और अगर वह किसी के साथ बाहर जाना चाहती हैं तो क्या बुराई है? वे दोनों अच्छे दोस्त हैं और अक्सर साथ में बाहर जाते हैं.’ रणधीर कपूर ने आगे यह भी कहा कि करिश्मा अभी सेटल्ड हैं और खुश हैं. अभी उनका शादी का कोई इरादा नहीं है लेकिन वह जब भी शादी करना चाहेंगी उनका आशिर्वाद करिश्मा के साथ रहेगा.

#aboutyesterday#coordinatedfamily😎😃#traveldiaries#holidayfeels🎄#myloves❤

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

करिश्मा कपूर कभी अपनी बहन करीना के साथ तो कभी अपने बच्चों के साथ स्पॉट की जाती हैं.

Published by Chanchala Verma on 08 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles