रणवीर ने ‘श्री अपार्टमेंट्स’ में लिया नया फ्लैट, दीपिका भी ज्वेलरी शोरूम के बाहर आईं नजर

Get Daily Updates In Email

ऐसा लग रहा है कि साल 2018 बॉलीवुड के कई मशहूर सितारों की शादी का समय लाया है. कुछ समय पहले बॉलीवुड की फैशन आइकॉन सोनम कपूर, नेहा धूपिया और सिंगर हिमेश रेशमिया शादी के पवित्र बंधन में बंधे हैं तो अब पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड के गलियारों में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की खबरें तेजी से फ़ैल रही हैं.

Who's your ranveer singh?? 😉😉😍😍

A post shared by Deepika & Ranveer💜 (@deepveer.folyf) on

खबरों की माने तो बॉलीवुड की मस्तानी यानी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं. लोग यह भी अंदाजा लगा रहे हैं कि रणवीर और दीपिका दोनों 18-20 नवंबर के बीच शादी कर लेंगे, दोनों अपनी शादियों की तैयारियां भी शुरू कर चुके हैं. अब खबर आई है कि रणवीर ने एक फ्लैट भी ले लिया है जहां वो शादी के बाद अपनी बी-लवड दीपिका के साथ रहेंगे. रणवीर और दीपिका ने मशहूर क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की बिल्डिंग में भी घर देखा था लेकिन रणवीर ने बांद्रा के ‘श्री अपार्टमेंट्स’ में नया घर ले लिया.

Good Morning Guys❤

A post shared by Deepika & Ranveer💜 (@deepveer.folyf) on

श्री अपार्टमेंट्स के 6, 7 और 8वी मंजिल पर रणवीर अपने माता-पिता और बहन के साथ रहते हैं और अब इसी अपार्टमेंट्स की चौथी मंज़िल पर रणवीर ने घर ले लिया है. जहां एक तरफ रणवीर ने नया फ्लैट लिया वहीं हाल ही में दीपिका बुधवार को मुंबई में अपनी माँ उज्जला के साथ ज्वेलरी शोरूम के बाहर दिखाई दी थीं. लोग अंदाज़ा लगा रहे हैं कि वहां दीपिका शादी के लिए गोल्ड खरीदने गई थीं. दीपिका और रणवीर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे बहुत कम ही बात करना पसंद करते हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी में कम ही लोगों को शामिल किया जाएगा. इस शादी में दोनों परिवार के केवल करीबी लोग हिस्सा लेंगे. इस शादी को मीडिया कवरेज से भी दूर रखा जाएगा.

The bond they share is so cute🙈🙈

A post shared by Deepika & Ranveer💜 (@deepveer.folyf) on

वैसे जिस शोरूम के बाहर दीपिका को देखा गया था वो शोरूम तनिष्क ब्रांड का है जिसकी दीपिका ब्रांड एम्बेस्डर हैं. तनिष्क ब्रांड के विज्ञापनों में दीपिका अपनी माँ के साथ नज़र आई थीं तो यह भी हो सकता है कि यह विजिट किसी विज्ञापन से ही संबंधित हो. खैर दीपिका के इस शोरूम में नज़र आने की असल वजह तो दीपिका ही जानती होंगी.

Published by admin on 08 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles