ब्लैक जंपसूट पहने फैन के साथ डांस करती नजर आईं सपना चौधरी, वायरल हो रहा वीडियो

Get Daily Updates In Email

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के डांस वीडियोज इंटरनेट पर खूब वायरल होते हैं. ‘बिग बॉस-11’ का हिस्सा बनने के बाद से सपना चौधरी की फैन फ़ॉलोइंग और भी ज्यादा बढ़ गई है. बिग बॉस में आने के बाद से सपना चौधरी काफी स्टाइलिश भी हो गईं हैं. उन्होंने कई बार अपना मॉडर्न लुक अपने फैंस को दिखाया है.

Bigg Boss Memories. 😄😅😃😆

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

हाल ही में सपना चौधरी का एक डांस इंटरनेट पर खूब वायरल रहा है जिसमें वे ब्लैक कलर का जंपसूट पहनकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस ड्रेस के साथ उनका हेयरडो भी क्लासी है. इसके अलावा उन्होंने हाईबन बनाया हुआ है. सपना का यह वीडियो उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं.

@itssapnachoudhary 😍😍 💓 #sapnachaudhary #sapnachoudhary

A post shared by HARAYANA HP RJ PB DL shootout (@selfie__stan) on

सपना का यह मॉडर्न लुक बेहद शानदार है. वीडियो में वे अपने लोकप्रिय सॉंग ‘तेरी आख्या का यो काजल’ सॉंग पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं.

बिग बॉस में भले ही सपना का सफ़र बहुत छोटा रहा लेकिन सपना के करियर को बिग बॉस से काफी फायदा मिला. बढती फैन फ़ॉलोइंग के साथ ही उन्हें बड़े-बड़े इवेंट्स के ऑफर भी आने लगे. इसके अलावा वे कुछ फिल्मों में भी अपने डांस का जलवा दिखा चुकी हैं.

amazing dress by pallavi agarwal …..

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

बिग बॉस से बाहर आने के बाद सपना का मेकओवर भी खूब चर्चा में रहा था. हमेशा सलवार सूट में नजर आने वाली सपना चौधरी ने सभी को अपना ग्लैमरस लुक दिखाया. सपना सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे आए दिन अपने फोटोज और वीडियोज सोशल साइट्स पर शेयर करती रहती हैं.

बता दें कुछ दिनों पहले सपना चौधरी बिग बॉस की कंटेस्टेंट अर्शी खान और राखी सावंत के साथ एक शादी में परफॉर्म करने पहुंची थीं. जहां तीनों ने मिलकर धमाकेदार परफॉरमेंस दी. तीनों के डांस वीडियोज भी इंटरनेट पर खूब वायरल हुए थे. इस दौरान सपना और अर्शी के बीच स्पेशल बॉन्डिंग दिखाई दी.

With #ArshiKhan on #Biggboss

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

इसके अलावा सपना ने अपने भाई की शादी में भी बिग बॉस के कंटेस्टेंट को इनवाइट किया था.

Published by Chanchala Verma on 08 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles