‘दस का दम’ शो में भावुक हुईं कंटेस्टेंट पिंकी, सलमान उठाएंगे बेटी की पढ़ाई का खर्च

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के दबंग खान अपनी फिल्म ‘रेस 3’ के अलावा छोटे पर्दे पर भी नजर आ रहे हैं. सलमान इन दिनों ‘दस का दम’ शो होस्ट करते नजर आ रहे हैं. इस शो को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. सलमान अपनी दरियादिली के लिए भी हमेशा से चर्चा में रहते हैं. जिसे लेकर वे एक बार फिर से चर्चा में आए हैं.

बता दें सलमान के शो ‘दस का दम’ में मंगलवार को कोलकाता की पिंकी शाह नजर आई थीं. वे पेशे से सेल्स गर्ल हैं. वे भले ही शो में ज्यादा देर तक नहीं टिक पाईं लेकिन इसके बावजूद वे इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं. शो में वे 20,000 रुपए ही जीत पाईं. थोड़े से ही समय में आउट होने की वजह से पिंकी का दिल टूट गया. जिसके बाद पिंकी ने सलमान से अपनी परेशानियां शेयर की.

#salmankhan melts out heart with this incident 🎥 @sonytvofficial #duskadum

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

पिंकी ने शो में सलमान खान को बताया कि उनकी बेटी फिलहाल एक एनजीओ में पढ़ती है और वो उसे एक अच्छे स्कूल में पढ़ाना चाहती हैं. बेटी को एनजीओ में पढ़ाने का कारण पिंकी ने खराब आर्थिक हालात बताया. इसके अलावा उन्होंने बताया कि उनके लिए बेटी को अच्छे स्कूल में भेज पाना एक दूर का ख्वाब है.

पिंकी की यह बातें सुनकर सलमान खान ने तुरंत पिंकी को आश्वासन दिया कि उनकी बेटी जिस भी क्लास तक पढ़ाई करना चाहती है करे, उनको उसकी कोई टेंशन लेने की जरूरत नहीं है. वे उसकी पढ़ाई का सारा खर्च उठाएंगे. सलमान की यह बातें सुनते ही पिंकी की आंखें भर आईं और वे सलमान खान के पांव में गिर गईं. जिसके बाद सलमान ने उन्हें उठाया और गले लगा लिया.

वैसे यह पहली बार नहीं है जब सलमान ने किसी की मदद की है. वे अब तक कई लोगों की मदद कर चुके हैं. सलमान खान ‘बजरंगी भाईजान’ में नजर आ चुकी मुन्नी यानी हर्शाली मल्होत्रा का खर्च भी उठा रहे हैं.

Published by Chanchala Verma on 08 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles