अपनी डेब्यू फिल्म से ही अमीषा पटेल ने मचा दिया था बॉलीवुड में धमाल

Get Daily Updates In Email

2000 में बॉलीवुड फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल का जन्म आज ही के दिन यानि 9 जून 1976 को हुआ था. मुंबई में जन्मीं अमीषा पटेल एक गुजराती परिवार से ताल्लुक रखती हैं. अमीषा पटेल का नाम बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में आता है जिनकी डेब्यू फिल्म ही सुपरहिट हुई है. इस फिल्म में बाद 2001 में आई फिल्म ‘ग़दर’ ने अमीषा को काफी पॉपुलैरिटी दी थी.

courtesy

चलिए आज उनके बर्थडे के मौके पर अमीषा की पर्सनल लाइफ से जुडी कुछ बातें जानते हैं.

courtesy

फिल्मों में आने से पहले अमीषा का नाम बिज़नस मैन नेस वाडिया के साथ जोड़ा जाता था. दोनों एक ही कॉलेज के थे और दोनों एक-दूसरे को डेट करते थे. वहीं नेस वाडिया इस रिलेशनशिप  को शादी का रूप देना चाहते थे पर अमीषा फिल्मों में अपना करियर बनाना चाहती थीं. इन्हीं सबको लेकर दोनों का ब्रेकअप हो गया. बताते चलें नेस वाडिया का अफेयर काफी सालों तक प्रीति जिंटा के साथ भी रहा.

courtesy

नेस वाडिया के बाद अमीषा पटेल का नाम डायरेक्टर-प्रोड्यूसर विक्रम भट्ट के साथ काफी समय तक जुड़ता रहा. हालांकि अमीषा के घरवाले को यह रिश्ता बिलकुल पसंद नहीं था. वो विक्रम भट्ट को बिलकुल पसंद नहीं करते थे. विक्रम भट्ट के साथ अपने रिश्ते को लेकर अमीषा ने मीडिया के सामने कहा था कि, ‘उनकी मां ने उन्हें चप्पलों से पीटकर घर से निकाल दिया’.

courtesy

विक्रम भट्ट से भी अमीषा का ज्यादा दिनों तक नहीं चला. 2008 में दोनों का ब्रेकअप हो गया. इसके बाद अमीषा अपने परिवार के साथ विवाद को लेकर चर्चा में आई थीं. अमीषा का आरोप था कि उनके पिता ने उनके 12 करोड़ रुपयों का गलत इस्तेमाल किया है. अमीषा काफी समय से फिल्मों से दूर हैं पर अक्सर बड़ी-बड़ी पार्टी में दिखती रहती हैं. बड़ी-बड़ी पार्टी में उन्हें कई बार शराब के नशे में देखा गया है.

Published by admin on 09 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles