मुश्किल वक़्त में एक्स वाइफ मलाइका और बेटे अरहान से मिलने पहुंचे अरबाज़ खान

Get Daily Updates In Email

मशहूर बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के भाई अरबाज़ खान पर आईपीएल में सट्टेबाज़ी का इलज़ाम लगा है, जिसके लिए उन्हें गिरफ्तार भी किया गया था. इसके बाद यह खबर आई थी कि उन्होंने यह स्वीकार किया है कि वो इस जुर्म में शामिल हैं. उन्होंने बताया कि उन्हें इसमें 2.75 करोड़ रूपए का नुकसान भी हुआ था. उन्होंने यह भी कहा था कि वो पिछले 6 साल से इसमें हिस्सा ले रहे हैं. जिसके बाद सब उनके बारे में तरह-तरह की बातें कर रहे थे. लेकिन हमेशा की तरह उनके परिवार के सदस्य उन्हें इस बार भी सपोर्ट कर रहे हैं.

Courtesy

हाल ही में अरबाज़ खान को उनकी एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा खान के साथ देखा गया है. दरअसल मंगलवार को अरबाज़ खान और मलाइका अरोड़ा खान के साथ ही उनके बेटे को भी बांद्रा स्थित एक रेस्टोरेंट में डिनर के लिए जाते हुए देखा गया था. सट्टेबाज़ी के केस में फंसने के बाद अरबाज़ खान बहुत ज्यादा परेशान रहने लगे थे. जिसके चलते मलाइका उन्हें अपने बेटे अरहान से मिलवाने लाई थीं. उनके साथ ही मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा भी डिनर करने पहुंची थीं. सभी से मिलकर अरबाज़ बहुत खुश भी लग रहे थे.

#mallikaarorakhan #amritaarora #arbazkhan Dinner last night

A post shared by ana pepo (@faresblahabieb) on

साल 1998 में बॉलीवुड एक्टर अरबाज़ खान ने अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा खान से शादी की थी. 18 साल तक शादी के बंधन में बंधे रहने के बाद दोनों ने तलाक ले लिया था. कभी खबर आती है कि मलाइका अरबाज़ के सट्टेबाजी की आदत से बहुत परेशान हो गई थीं तो कभी बताया जाता है कि अरबाज़ किसी दूसरी लड़की को डेट कर रहे थे. जिसके चलते दोनों ने तलाक ले लिया था. जो भी हो लेकिन मुश्किल के समय पर पूरा परिवार एक बार फिर साथ में आ गया है.

Courtesy

बता दें कि अरबाज़ खान को आईपीएल में सट्टेबाज़ी करने के जुर्म में पकड़ा गया था. जिसके मुख्य आरोपी सोनू जालान थे. बता दें कि सोनू जालान की ही एक डायरी से अरबाज़ खान का नाम सामने आया था.

Published by admin on 09 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles