बेटी को लेकर बालाजी दर्शन करने पहुंचीं ‘तारक मेहता’ की दयाबेन

Get Daily Updates In Email

आप अभी ने सब टीवी के शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का कोई ना कोई एपिसोड तो देखा ही होगा. बता दें कि यह टेलीविज़न का सबसे लम्बे समय तक चलने वाला टीवी शो है. इस बात से ही आप इस शो की पॉपुलैरिटी का अंदाज़ा लगा सकते हैं. 8 साल से चल रहे इस शो के साथ ही इसके किरदारों को भी बहुत पसंद किया जाता है. किसी के फेवरेट जेठाभाई हैं तो किसी के फेवरेट भिड़े साहब हैं.

May god bless our child and protects her from every obstacle.❤

A post shared by Disha Vakani (@disha.vakani) on

वहीं इस शो की दयाबेन यानी दिशा वकानी कुछ दिनों से मैटरनिटी लिव पर चल रही थीं. 6 महीने पहले ही उन्होंने एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया था. अब दिशा एक्टिंग की दुनिया से दूरी बनाकर कुछ समय अपनी बेटी के साथ बिता रही हैं. अपनी बेटी स्तुति के जन्म के बाद पहली बार दिशा ने उनके साथ एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो में दिशा की गोद में उनकी बेटी नज़र आ रही है. उनके साथ उनके पति मयूर भी दिख रहे हैं. इस फोटो के साथ ही कैप्शन में दिशा लिखती हैं कि, ‘भगवान हमारी बेटी को आशीर्वाद दें और उसे सारी बुराइयों से बचा कर रखें.’

दिशा वकानी ने 28 नवंबर 2017 को एक बेटी को जन्म दिया था. उनके पिता भीम वाकाणी ने इस न्यूज़ को कन्फर्म करते हुए कहा था कि, दिशा को नार्मल डेलिवेरी से एक प्यारी सी बेटी हुई है. जिसके बाद से ही उनके फैंस उनको और उनकी बेटी को देखना चाह रहे थे. अपने फैंस को निराश ना करते हुए दिशा ने यह फोटो शेयर की है. दरअसल कुछ समय पहले अपनी बेटी को लेकर दिशा और उनके पति मयूर बालाजी पहुंचे थे. इसी दौरान यह फोटो भी क्लिक की गई है.

अहमदाबाद गुजरात में जन्म लेने वाली दयाबेन ने इस टीवी शो के अलावा कई फिल्मों में भी काम किया है. इन फिल्मों में ‘जोधा अकबर’ और ‘सी कंपनी’ जैसे नाम शामिल हैं.

Published by admin on 09 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles