इमोजी मास्क लगाकर मिस ग्रे ने ली 180 मिलियन की प्राइज मनी, कहा- चोरी से बचने के लिए किया ऐसा

Get Daily Updates In Email

आज की महंगाई के चलते हर कोई ज्यादा से ज्यादा पैसे कमाना चाहता हैं. सभी अपनी लाइफ को लग्जरियज़ तरीके से जीना चाहते हैं. लेकिन दिन रात काम करने के बाद भी कही न कही पैसों की कमी आ ही जाती है. जिसके बाद इंसान लॉटरी और क्विज शो जैसे रास्ते चुनने लगते हैं.

ऐसी ही एक महिला है जिनका नाम मिस ग्रे है. उन्होंने 11 मई को सुपर लोटो जैकपोट जीता है. जिसमें उन्हें 180 मिलियन जमैका डॉलर्स का प्राइज मिला है. इसके बाद हर व्यक्ति की ही तरह मिस ग्रे भी बहुत खुश हैं. 7 जून को मिस ग्रे को प्राइज मनी लेने के लिए बुलाया गया था.

अपनी प्राइज मनी लेने मिस ग्रे एक अलग ही अंदाज़ में पहुंची थीं. उन्होंने अपने चेहरे पर एक इमोजी का मास्क लगा लिया था. कई बार बोलने पर भी उन्होंने अपना मास्क नहीं निकाला. इस इमोजी के साथ ही उन्होंने चेक लिया और फोटोज भी क्लिक करवाए. जब इस चीज़ की वजह जानने की कोशिश की गई तो मिस ग्रे ने बताया कि उन्हें यह पैसे चोरी होने का डर है इसलिए उन्होंने यह मास्क पहना है. अक्सर ऐसा देखा जाता है कि लॉटरी लगने के बाद लोगों के यहां चोरी हो जाती है. क्योंकि चोर उस व्यक्ति को पूरी तरह से फॉलो करता है. ऐसे में मिस ग्रे कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहती थीं.

इस अलग से इंसिडेंट के फोटोज सोशल मीडिया पर आ गए हैं और लोगों को बहुत पसंद भी आ रहे हैं. जब इस बारे में मिस ग्रे से बात की गई थी तो उन्होंने बताया कि, ‘मैं बहुत उत्साहित हूँ कि मैंने यह जीता है. मैंने जनवरी से ही सुपर लोटो के टिकट खरीदना शुरू कर दिए थे. अब मैं जीत गई हूँ. मैं अपना सारा क़र्ज़ चूका दूंगी. मैं कुछ पैसे निवेश करना चाहती हूँ और कुछ पैसों से ट्रेवल भी करना चाहती हूँ.’

Published by admin on 09 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles