परिणीति चोपड़ा का कहना, ‘अर्जुन कपूर हैं सबसे खराब को-स्टार’

Get Daily Updates In Email

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर अपनी अगली फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग कर रहे हैं. इसी दौरान आए दिन परिणीति अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज और वीडियोज भी शेयर करती हुई दिखती हैं. कभी किसी फोटो में परिणीति अर्जुन कपूर के साथ मस्ती करती हुई दिखती हैं तो कभी उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी में फिल्म के डायरेक्टर विपुल शाह नज़र आते हैं.

हाल ही में परिणीति और अर्जुन कपूर का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में परिणीति के साथ उनके को स्टार अर्जुन कपूर लंदन की स्ट्रीट पर घूमते हुए नज़र आ रहे हैं. वीडियो में परिणीति कहती हैं कि, ‘फैंस आप लोगों को पता होना चाहिए कि ये सबसे खराब को-स्टार हैं. वहीं ये सेल्फ ऑब्सेस्ड भी हैं. देखिए ये क्या कर रहे है. बाबा आप ये क्या कर रहे हो.’ दोनों का यह मस्तीभरा वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. जिसके चलते यह सोशल मीडिया पर वायरल भी होने लगा है.

NamasteHeadshake ❤️🙏 SONG SHOOOOOTTTTTT @arjunkapoor @ganeshacharyaa

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

इसके पहले भी फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ की शूटिंग के दौरान दोनों को कई बार मस्ती करते हुए देखा गया है. एक वीडियो में अर्जुन परिणीति के साथ कोरियोग्राफर गणेश आचार्य भी नज़र आ रहे हैं तो दूसरे वीडियो में अर्जुन परिणीति को धक्का देकर गिराने की कोशिश कर रहे हैं. दोनों ही वीडियो को बहुत पसंद किया गया है.

Just! 💙💛 #NamasteEngland @arjunkapoor

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

इससे पहले भी अर्जुन और परिणीति फिल्म ‘इश्क़ज़ादे’ में नज़र आ चुके हैं. यह फिल्म दोनों की ही डेब्यू थी. जिसके लिए दोनों को ही बहुत सराहा भी गया था. उस वक़्त दोनों की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. वहीं आने वाली फिल्मों की बात करें तो ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के अलावा दोनों को एक साथ फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ में भी देखा जाने वाला है. दोनों ही फिल्मों के लिए अर्जुन और परिणीति काफी मेहनत कर रहे हैं. परिणीति चोपड़ा को इसके अलावा अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ में भी देखा जाने वाला है.

Published by admin on 09 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles