शादी के दो साल बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने बदला अपना नाम

Get Daily Updates In Email

काफी समय से फिल्मों से दूर प्रीति जिंटा एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं. इस बार उनकी सुर्ख़ियों में होने की वजह सोशल मीडिया पर नए नाम की घोषणा करना है. प्रीति जिंटा ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘After marriage I decided to take the G from my husbands name. One G is Goodenough for me 😘 Ting.’

वहीं सोशल मीडिया के यूजर प्रीति को अपना बदलने पर कह रहे हैं कि प्रीति ने सोनम की नक़ल की है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोनम ने अपनी शादी के दूसरे दिन ही सोशल मीडिया पर अपना नाम बदल दिया था. वहीं प्रीति ने शादी के 2 साल बाद अपना नाम बदला है. वहीं फैंस का कहना है कि प्रीति को अपना नाम बदलने में दो साल का वक्त क्यों लग गया? पर उनके नाम बदलने के पीछे कुछ और ही वजह बताई जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रीति ने शादी की वजह से अपना नहीं बदला है बल्कि अंकविद्या के कारण प्रीति ने अपना नाम बदला है.

courtesy

मिड डे की एक र‍िपोर्ट के मुताब‍िक प्रीति ने मशहूर अंकशास्त्री संजय जुमानजी की सलाह पर अपने नाम में बदलाव किया है और अपने नाम के साथ अपने पति के नाम का पहला अक्षर जोड़ा है. बताते चलें बॉलीवुड में सिर्फ प्रीति ही नहीं हैं जो न्यूरोलॉजी और अंकविद्या में भरोसा रखते हैं. बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना एक इंटरव्यू में कह चुके हैं कि मेरे पापा ज्योत‍िषी है इसलिए मैं इस पर विश्वास रखता हूं. इस लिस्ट में एकता कपूर का भी नाम शामिल है. एकता कपूर काफी समय तक अपने सीरियल्स के नाम का पहला अक्षय K से शुरू करने का चलन बनाए रखा था. वहीं अब देखते हैं इस अंकविद्या का प्रीति के जिंदगी में क्या असर होता है.

Published by admin on 09 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles