‘दस का दम’ शो में अनिल कपूर ने कहा- ‘कई बार पत्नी सुनीता को माधुरी कहकर बुलाते थे’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के ‘दबंग खान’ इन दिनों छोटे पर्दे पर भी अपने दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आ रहे हैं. जी हां, सलमान खान का पसंदीदा गेम शो ‘दस का दम’ शुरू हो चुका है जो कि दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है. शो के एक एपिसोड में सलमान की आने वाली फिल्म ‘रेस 3’ की पूरी स्टार कास्ट पहुंची थी. सलमान के साथ अनिल कपूर, जैकलिन फर्नांडीज, बॉबी देओल, डेजी शाह और साकिब सलीम खूब मस्ती करते नजर आए.

Sikander and Team Of Race 3 On Dus Ka Dum  #race3 #DusKaDum #SalmanKhanTV #salmankhan #jacqulinefernandez #daisyshah #anilkapoor #bobydeol #jacquelinefernandez #race3 #Race3ThisEid #bollywoodnewzz

A post shared by BollywoodnewzZ (@bollywoodnewzz) on

सलमान ने इस दौरान अपनी फिल्म के को-स्टार्स से कई सवाल भी पूछे. इस दौरान सलमान ने एक सवाल पूछा कि, ‘कितने प्रतिशत भारतीय अपने जीवनसाथी को किसी और नाम से बुलाते हैं?’ सलमान के इस सवाल के बाद अनिल कपूर कुछ फंसते नजर आए. दरअसल आपको बता दें कि सलमान के इस सवाल का जवाब देते हुए अनिल कपूर ने बताया कि, वह कभी-कभी अपनी पत्नी सुनीता को माधुरी कहकर पुकारा करते थे. अनिल कपूर के इस जवाब के बाद वहां मौजूद सभी लोग जोर-जोर से हंसने लग गए.

Courtesy

अपने इस हाजिर जवाब के बाद अनिल कपूर ने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने माधुरी के साथ इतना ज्यादा काम किया है कि वह गलती से ऐसा कर बैठते थे. इसके बाद अपनी पत्नी सुनीता के पेशेंस की तारीफ करते हुए कहा कि, वह उनसे नाराज नहीं हुई क्योंकि वह उनकी वर्क लाइफ को समझती हैं और वह हमेशा उन्हें सपोर्ट करती आई हैं.

Courtesy

बता दें अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित कई हिट फिल्मों में साथ कम कर चुके हैं. दोनों की जोड़ी इंडस्ट्री की पसंदीदा जोड़ी है.

Courtesy

मिली जानकारी के मुताबिक सेट पर अनिल कपूर भावुक भी नजर आए. दरअसल सलमान ने सवाल पूछा था कि, कितने प्रतिशत भारतीय दिन भर में एक बार अपनी मां को फोन करते हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए अनिल भावुक हो गए और अपनी मां से माफी भी मांगी.

Published by Chanchala Verma on 09 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles