मां बनने के दौरान केमिकल्स से दूर हो गई थीं सोहा, शेयर किए हेल्दी प्रेगनेंसी टिप्स

Get Daily Updates In Email

29 सितंबर 2017 को बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान ने बेटी इनाया को जन्म दिया था. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सोहा ने हेल्दी प्रेगनेंसी के बारे के लिए कुछ नियम बताए हैं. सोहा ने बताया है कि उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान केमिकल से भरे किसी भी तरह के उत्पाद का इस्तेमाल नहीं किया था. सोहा ने कहा, ‘मैं जब से मां बनी मैंने केमिकल्स से दूरी बना ली और 100 फीसदी प्राकृतिक चीजों को तवज्जो दी.’ सोहा ने आगे कहा, ‘नई मां होने के नाते मैं अपने आसपास विषाक्त प्रोडक्ट्स नहीं चाहती थी क्योंकि मैं विश्वास करती हूं, जैसा आप खाते हैं, वैसा आपकी त्वचा पर दिखता है और जो आप त्वचा पर लगाते हो, वह खाने योग्य होना चाहिए.’

courtesy

बताते चलें सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फोटोज और क्यूटनेस के कारण चर्चा में रहती हैं. हाल ही में सोहा और इनाया की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई हैं.

courtesy

फोटोज में नजर आ रहा है कि इनाया अपनी मां के साथ आउटिंग के लिए निकली थीं. अपने कजिन भाई तैमूर की तरह इनाया भी कैमरा देखकर क्यूट पोज देने लगती हैं. दोनों भाई और बहन की क्यूट फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती रहती हैं.

courtesy

इनाया की इन तस्वीरों सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. बताते चलें इनाया को जन्म देने के बाद से सोहा ने फिल्मों से दूरी बना ली है. बताते चलें सोहा को पिछली बार फिल्म ‘घायल वन्स अगेन’ में देखा गया था. सोहा अपनी फ़िल्मी करियर में ‘रंग दे बसंती’, ‘आहिस्ता आहिस्ता’ और ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. सोहा और कुणाल काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और 25 जनवरी 2015 को दोनों ने शादी कर ली थी.

Published by admin on 09 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles