कभी 90 किलो हुआ करता था फैशन आइकॉन सोनम का वजन, सांवरिया के लिए किया था 35 किलो कम

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की दुनिया में फैशन आइकॉन के रूप में जानी जाने वाली सोनम कपूर आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. वैसे तो सोनम के लिए अपना बर्थडे हमेशा से ही खास होता है लेकिन इस बार उनके इस बर्थडे में चार चाँद लगाने के लिए उनके पति आनंद आहूजा भी मौजूद हैं. गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही सोनम और आनंद आहूजा शादी के पवित्र बंधन में बंधे हैं. इस शादी के चर्चे भी काफी सुनने को मिले हैं और फैंस को शादी से जुड़ी हर अपडेट भी टाइम-टाइम पर मिलती रही है.

courtesy

अब बात करें सोनम कपूर की पोपुलर लाइफ के बारे में तो यह तो हम सभी जानते ही हैं कि सोनम आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हैं. वे आज हर पार्टी या फंक्शन की जान कही जाती हैं. लेकिन क्या आप यह जानते हैं कि आज फैशन आइकॉन मानी जाने वाली सोनम पहले कैसी नजर आती थीं. शायद नहीं! तो चलिए हम बताते हैं.

बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखने से पहले सोनम का वजन आज की तरह नहीं बल्कि करीब 90 किलो हुआ करता था. हालांकि उनकी मेहनत का ही यह नतीजा है कि हमने उन्हें उनकी पहली फिल्म ‘सांवरिया’ में इससे सीधे 35 किलो वजन कम करने के साथ देखा था. इसे देखकर यह तो कहा जाना चाहिए कि वे काफी हार्डवर्किंग हैं.

इसके साथ ही अपने कपड़ों से लेकर अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी टॉप पर काबिज हैं. उन्हें आज फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े सितारों से लेकर फैंस भी अपनी फैशन आइकॉन के रूप में देखते हैं. सोनम भी अपने फैंस को निराश नहीं करती हैं और टाइम-टाइम पर कुछ नया ट्राय करती रहती हैं.

#EverydayPhenomenal 💫 @anandahuja

A post shared by SonamKAhuja (@sonamkapoor) on

अब चलते हैं उनके इस बर्थडे की तरफ, तो इस बारे में सोनम पहले ही यह बता चुकी हैं कि उनका यह जन्मदिन काफी खास होने वाला है. क्योंकि इस जन्मदिन को वे लंदन में अपने पति और अपने फ्रेंड्स के साथ सेलिब्रेट करने वाली हैं. हालांकि साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि यह प्राइवेट पार्टी होने वाली है जो कि काफी शांत भी होगी.

Published by Hitesh Songara on 09 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles