संपर्क फॉर समर्थन : सलमान खान और सलीम खान से मिलने पहुंचे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी

Get Daily Updates In Email

‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान के तहत केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और उनके पिता जाने-माने लेखक और स्क्रिप्ट राइटर सलीम खान, बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर और यस बैंक के सीईओ राणा कपूर से मुलाकात की है. नितिन गडकरी उनके घर मुलाकात करने पहुंचे. इस मुलाकात के दौरान नितिन गडकरी ने पिछले चार सालों में मोदी सरकार उपलब्धियां बखान करने वाली पुस्तक को भेंट किया है.

नितिन गडकरी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस मुलाकात के दौरान ट्वीट कर लिखा, ‘संपर्क फॉर समर्थन अभियान के तहत सलीम खान जी और सलमान खान से मिला. मैंने मोदी सरकार की पिछले चार साल की उपलब्धियों और पहलों के बारे में उनसे चर्चा की.’

राना कपूर और नाना पाटेकर से मुलाकत के बाद भी नितिन ने अपनी मुलाकात को लेकर ट्वीट किया. बताते चलें कि मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर पिछले महीने ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान शुरू किया गया था. हालही में इससे पहले भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह ने माधुरी दीक्षित और बिजनेसमैन रतन टाटा से मुलाकात की थी.

बताते चलें नितिन गडकरी के ट्वीट पर सलमान खान और सलीम खान ने किसी तरह का कोई कमेंट नहीं किया है. बस उन्होंने उनके ट्वीट को लाइक किया है.

courtesy

बात करें सलमान खान की फिल्मों की तो सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘रेस 3’ के प्रमोशन में काफी बिजी हैं. फिल्म को लेकर उनके फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है. फिल्म में सलमान खान के अलावा जैकलीन फर्नांडिस, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेज़ी शाह और साकिब सलीम जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं.  यह ‘रेस’ फ्रैंचाइज़ी की तीसरी फिल्म है जिसे रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है. सलमान की फिल्म ‘रेस 3’ इस ईद के मौके पर सिमेमाघरों में आ रही है. फिल्म 15 जून को रिलीज़ हो रही है.

Published by admin on 10 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles